Homeमुंगेरलापता बालक का मिला शव, अपहरण कर हत्या की आशंका

लापता बालक का मिला शव, अपहरण कर हत्या की आशंका

Bihar: मुंगेर जिले के वासुदेवपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत मंगल बाजार निवासी बिजली विभाग के चीफ इंजीनियर अमित रंजन के पुत्र अकक्षज का शव गुरुवार की सुबह कष्टहरनी घाट से बरामद किया गया है। शव को पोस्टर्माटम के लिए भेजा गया है। परिजनों का आरोप है कि बच्चे का अपहरण कर हत्या की गई है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

मृतक मासूम
मृतक मासूम

NS News

घटना के सम्बन्ध में परिजनों ने बताया की गुमशुदा होने की शिकायत 15 मई को वासुदेवपुर थाना में किया गया था। पुलिस सक्रियता दिखाती तो पुत्र सही सलामत मिल जाता। अकक्षज घर का एकलौता चिराग था। पिता यूपी के अलीगढ़ स्थित पावर हाउस में चीफ इंजिनियर है। मासूम भी माता-पिता के साथ अलीगढ़ में ही रहता था। कुछ दिन पहले ही मुंगेर आया था। 15 मई को लापता होने की शिकायत दर्ज करने के बाद पुलिस बच्चों की खोज में लगी हुई थी। कई जगह बच्चे का तस्वीर भी पुलिस ने शेयर किया था।

आशंका जताई जा रही है कि पुलिस की बड़ी सर गर्मी के कारण बदमाशों ने पकड़े जाने के डर से मासूम की हत्या कर शव को फेंक दिया गया है। घटना के बाद परिजन का हाल बेहाल है। मोहल्ले के लोग अस्पताल में डटे हुए हैं। पुलिस का दावा है कि जल्द ही इस मामले का पर्दाफाश कर दिया जाएगा। पुलिस बच्चों के घर से लेकर आसपास के लगे सभी सीसीटीवी का फुटेज भी खंगाल रही है। परिवार वालों ने किसी तरह की फिरौती या फिर दुश्मनी की बात से साफ इन्कार किया है।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments