Homeरोहतासरिश्वत लेने के मामले में उत्पाद विभाग के 4 सिपाही और एक...

रिश्वत लेने के मामले में उत्पाद विभाग के 4 सिपाही और एक लाइनर गिरफ्तार

4 cops and one liner of excise department arrested for taking bribe

Rohtas district Excise Department sepoys, in addition to 4 constables recovering Rs 59 thousand from liquor smugglers, arrested and sent to jail on Wednesday, Kavinder Kumar, Shivpujan Kumar, Rajiv Kumar were deputed in the department. The name of Home Guard Jawan Rajesh Kumar Pandey is included.

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

पीसी में घटना की जानकारी देते एसपी

Bihar: रोहतास जिले के उत्पाद विभाग सिपाहियों द्वारा फर्जी छापेमारी कर शराब तस्कर से 59 हजार रूपए वसूली करते 4 सिपाही के अलावा एक लाइनर को बुधवार पुलिस ने गिरफ्तार करके जेल भेज दिया, जेल भेजे गए सिपाहियों में कविंद्र कुमार, शिवपूजन कुमार, राजीव कुमार विभाग में प्रतिनियुक्त होमगार्ड जवान राजेश कुमार पांडे का नाम शामिल है।

एसपी आशीष भारती ने बताया कि चारों सिपाहियों द्वारा योजना बना कर दो दिन पहले शहर के गुरुद्वारा रोड स्थित विक्रम कुमार के घर में छापेमारी की गई थी, छापेमारी के दौरान शराब मिला था या नहीं इस बात का पता नहीं चल पाया, छापेमारी के बाद चारों सिपाही द्वारा केस नहीं करने के लिए गृह स्वामी पर डेढ़ लाख रुपए देने का दबाव बनाया जा रहा था, जिसमें से 1 लाख रूपए ले लिया गया था।

शेष रिश्वत पहुंचाने के लिए कई बार सिपाहियों ने विक्रम को फोन भी किया, वही विक्रम लगातार उत्पाद विभाग के सिपाहियों के फोन को रिकॉर्ड कर रहा था, काफी दबाव होने के कारण उसने पूरे घटनाक्रम की जानकारी एसपी को दी, जिसके बाद एसपी के रणनीति के अनुसार सभी चारों सिपाहियों को विक्रम ने शहर के बस्ती मोड पर बुलाया, जहां एसपी ने पहले से सादे लिवास में पुलिसकर्मियों को तैनात कर रखा था।

इस दौरान पैसे की लेनदेन के दौरान सभी सिपाहियों व एक लाइनर को पुलिस ने रंगे हाथ दबोच लिया, इनके पास से पांच मोबाइल और एक बाइक भी जब्त किया गया है, वहीं सभी गिरफ्तार सिपाहियों से पूछताछ की जा रही है, दोषी सिपाहियों की बर्खास्तगी के लिए संबंधित विभाग को लिखा जाएगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments