Homeपटनाराजद ने पोस्टर लगा फिर से उठाया सरकार पर सवाल

राजद ने पोस्टर लगा फिर से उठाया सरकार पर सवाल

Bihar: पटना, लोकसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहा हैं। राजद का सरकार पर हमले बढ़ता जा रहा है। इसी कड़ी के बीच राजद के द्वारा पटना स्थित पार्टी कार्यालय के बाहर और शहर के दूसरे चौराहों पर कुछ होल्डिंग्स लगाए गए हैं। जिसमें सरकार के कामकाज पर टिप्पणी की गई है। वही यह भी दावा किया गया है कि बिहार अब तेजस्वी यादव की मांग कर रही है। बिहार में नीतीश कुमार के साथ करीब 17 महीने की गठबंधन सरकार चलाने वाला राष्ट्रीय जनता दल जबसे सरकार से बाहर हुआ है वह बीते 17 महीने में किए गए कामों को आधार बनाकर सरकार पर हमले कर रहा है वहीं अपने कामकाज का बखान भी कर रहा है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

पार्टी ने इसी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए अब शहर में कुछ पोस्टर होर्डिंग्स लगाए हैं। जिसमे यह दावा किया जा रहा है कि बिहार की जनता तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनना चाहती है और पोस्टर में “जन-जन की पुकार, तेजस्वी मांगता बिहार” लिखा गया है। साथ ही तेजस्वी यादव की बड़ी सी तस्वीर लगाई गई है। वहीं नीतीश कुमार को कुर्सी पर बैठा हुआ दिखाया गया है और लिखा है कि नीतीश सिर्फ कुर्सी के हैं।

दरसल यह पोस्टर राजद के महासचिव बीरेन्द्र कुमार, प्रदेश सचिव विनय कुशवाहा और नालंदा लोकसभा के पूर्व महागठबंधन प्रत्याशी अशोक कुमार आजाद के द्वारा लगाया गया है। एक और भी होर्डिंग्स लगाई गई है जिसमे लिखा गया है कि मैं तेजस्वी हूं, बिहार मेरा परिवार। जन जन की सेवा के लिए हमेशा तैयार। 17 साल वाले कुछ नहीं कर सके चमत्कार मैं तेजस्वी हूं 17 महीना में बदल दिया बिहार, नौकरियों का लगा अंबार। राजद का यह पोस्टर वार नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव के बीच लगातार जारी है। आने वाले 12 फरवरी को बिहार विधानसभा में नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली राजग सरकार को विश्वास मत प्राप्त करना है। विश्वास मत को लेकर भी राज्य में राजद की ओर से लगातार बयानबाजी का दौर जारी है।

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments