Homeमोहनियारसोई गैस सिलिंडर से भरा ट्रक पलटा, बड़ा हादसा टला

रसोई गैस सिलिंडर से भरा ट्रक पलटा, बड़ा हादसा टला

Bihar: कैमूर जिले के मोहनिया अनुमंडल मुख्यालय में जीटी रोड के उत्तरी सर्विस लेन से सटे खुला नाला दुर्घटना का मुख्य कारण बन चुका है। किसी दिन यह बड़े हादसे का कारण बन सकता है। इस पर एनएचएआई या जीटी रोड को सिक्सलेन बनाने वाली कंपनी का ध्यान नहीं है। यह सड़क मोहनियां थाना के बगल से होते हुए चांदनी चौक से होते हुए एनएच 30 मोड़ तक जाती है। जिसकी कुल लंबाई लगभग दो किलोमीटर होगी।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

 

दरसल शुक्रवार को स्टेशन रोड मोड़ के पश्चिम टेन प्लस टू शारदा ब्रजराज उच्च माध्यमिक विद्यालय के समीप रसोई गैस सिलिंडर से भरा ट्रक का नाले में पलट जाने का मामला सामने आया है। जिसके कारण अफरातफरी का माहौल उत्पन हो गया। रसोई गैस सिलिंडर के भरा ट्रक चुनार यूपी से भभुआ जा रहा था। अनियंत्रित होकर पलटने के बाद काफी देर तक इसके बगल से वाहनों का आवागमन होता रहा। जिसे देख लोग भयभीत थे। उनका कहना था कि ज्वलनशील गैस सिलिंडर में कहीं आग लग गयी तो बड़ा हादसा हो सकता है।

जिसके बाद इसकी जानकारी मोहनियां के एसडीएम राकेश कुमार सिंह को दिया गया। सूचना मिलते ही उन्होंन एनएचएआई के अधिकारियों व मोहनियां थाना को तत्काल आवश्यक कदम उठाने का निर्देश दिया। कुछ देर के लिए पलटे ट्रक के बगल से वाहनों का परिचालन रोका गया। इसके बाद क्रेन की मदद से ट्रक को सीधाकर सड़क पर खड़ा किया गया। आपको बता दे की स्टेशन रोड मोड़ के समीप जीटी रोड व खुला नाला के बीच में सर्विस लेन है। जिसकी चौड़ाई कम है। इस पर बड़े वाहन के गुजरते समय इतनी जगह नहीं बचती की कोई दो पहिया वाहन बगल से आसानी से निकल पाए। ऐसे में दुर्घटना की आशंका प्रबल रहती है। यहां अनियंत्रित होने पर वाहन नाला में ही पलटते हैं। जिससे जानमाल का नुकसान होने की आशंका रहती है।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments