Homeदुर्गावतीमेडिकल स्टोर से 24 हज़ार रुपये के साथ सीसीटीवी कैमरे की हुई...

मेडिकल स्टोर से 24 हज़ार रुपये के साथ सीसीटीवी कैमरे की हुई चोरी

Bihar: कैमूर जिले के दुर्गावती  थाना क्षेत्र अंतर्गत शुक्रवार की दोपहर बिछिया बाजार स्थित पहलवान कटरा में एक मेडिकल स्टोर में चोरी की घटना सामने आया है। घटना के सम्बन्ध में प्राप्त जानकारी के अनुसार वारिस अली ,पिता- सोबराती अली ग्राम मझूई, पोस्ट- सरसी थाना चैनपुर के रहने वाले हैं। जो बिछिया बाजार स्थित पहलवान कटरा में अपना मेडिकल स्टोर पिछले कई वर्षो से चलते आ रहे हैं।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

दुर्गावती थाना
दुर्गावती थाना

वही शुक्रवार के दिन जुम्मे की नमाज पढ़ने के लिए डुमरी स्थित मस्जिद में गए हुए थे ,नवाज पढ़ने के बाद वापस जब अपने स्टोर पर पहुंचे तो देखा कि मेडिकल स्टोर का दरवाजा खुला हुआ है और अंदर जाने के बाद पता चला की नगदी रुपए और सीसीटीवी कैमरा गायब। जीसकी शिकायत उन्होंने स्थानीय थाने में लिखित आवेदन के माध्यम से की। दिए गए आवेदन में उन्होंने बताया है कि मेरे मेडिकल स्टोर के समाने अंतिम कुशवाहा ,पिता- सुकर कुशवाहा ,ग्राम -बिछिया के रहने वाले वहीं पर बैठा हुआ था।

जब मैं वापस नमाज पढ़कर आया तो देखा कि मेरे अस्पताल का दरवाजा खुला हुआ है उसके बाद अपने अस्पताल के अंदर गया तो देखा कि काउंटर में रखा है नगदी और कैमरा नहीं है।  जबकि दुकान के सामने बैठा हुआ आदमी वापस आने के बाद मौजूद नहीं था। इस संबंध में स्थानीय थानाध्यक्ष राजीव रंजन सिंह ने बताया कि मामले के संबंध में आवेदन प्राप्त हुआ है पुलिस आगे की कार्यवाही में लगी हुई है।

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments