Homeसीतामढ़ीमां-बाप ने पुत्री की हत्या कर साक्ष्य मिटाने के लिए शव को...

मां-बाप ने पुत्री की हत्या कर साक्ष्य मिटाने के लिए शव को जलाया

Bihar: सीतामढ़ी जिले के परसौनी में प्रेम प्रसंग से नाराज माँ-बाप के द्वारा अपनी पुत्री की हत्या कर साक्ष्य को मिटाने के उद्देश्य से आनन-फानन में शव को जला देने का मामला सामने आया है। इसकी भनक जैसे ही थानाध्यक्ष को हुई उन्होंने त्वरित कार्रवाई करते हुए हत्यारे मां-बाप को गिरफ्तार कर लिया।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

जानकारी के अनुसार परसौनी चौक निवासी निरंजन बैठा की पुत्री पुष्पा कुमारी का किसी से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसी बीच परिजन को उसके प्रेम प्रसंग की जानकारी मिली तो माता पिता ने आनन फानन में उसकी शादी कही और तय कर दी और लड़के वाले के साथ सोमवार को लड़की की देखा देखी की रस्म भी कर ली गई। बाबजूद पुष्पा कही और तय की गई शादी से इनकार करती रही और अपने प्रेमी संग शादी की जिद्द करती रही।

पुत्री की जिद्द से नाराज पिता निरंजन बैठा और उसकी मां हीरामणि देवी ने मिलकर रात्रि को पुत्री की हत्या कर साक्ष्य मिटाने को लेकर शव का अंतिम संस्कार कर दिया। किसी ने इस घटना की सूचना थानाध्यक्ष को दी। इसके बाद थानाध्यक्ष सुनीता कुमारी ने मंगलवार की सुबह उसके घर पहुंच कर मामले की जांच की। जिसमे पाया कि गया कि पुष्पा की हत्या कर शव को जला दिया गया है। थानाध्यक्ष ने निरंजन बैठा व हीरामणि देवी को गिरफ्तार कर थाना ले आयी। जहाँ निरंजन बैठा व हीरामणि देवी ने प्रेम प्रसंग में अपनी पुत्री की हत्या करने की बात स्वीकार की। जिसपर थानाध्यक्ष ने चौकीदार के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई करते हुए दोनों को न्याययिक हिरासत में भेज दिया। मामले से संबंधित जानकारी लेने पर थानाध्यक्ष सुनीता कुमारी ने कहा कि पुष्पा को सोमवार को बैडमिंटन खेलने भी देखा गया सोमवार को उसकी हत्या कर दी गई।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments