Homeरामगढ़भड़हेरिया गांव के पोल्ट्री फार्म संचालक के हत्या के आरोपी को पुलिस...

भड़हेरिया गांव के पोल्ट्री फार्म संचालक के हत्या के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Bihar: कैमूर जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत भड़हेरिया गांव के पोल्ट्री फार्म संचालक की हत्या के मुख्य आरोपित सोनू यादव को पुलिस के द्वारा छपरा से गिरफ्तार कर लिया गया है। यह गिरफ्तारी रामगढ़ पुलिस ने सर्विलांस के जरिए छपरा पुलिस के सहयोग से किया है। युवक की गिरफ़्तारी एक होटल के पास से हुआ है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

रामगढ़ थाना
रामगढ़ थाना

गिरफ्तार युवक की पहचान दुर्गावती थाना के अंकोढ़ी गांव निवासी मुरारी यादव के पुत्र सोनू यादव के रूप में किया गया है। जिससे पूछताछ के बाद पुलिस ने जेल भेज दिया। आपको बता दें कि बीते 20 मार्च को भड़हेरिया गांव स्थित पोल्ट्री फार्म में पैसे के लेने देन के विवाद में पोल्ट्री संचालक अजय सिंह की धारदार हथियार से हमला कर अपराधियों ने मौत के घाट उतार दिया था।

इस घटना में कुल पांच लोगों का नेटवर्क होने की बात पुलिस कह रही थी। जिसमें एक की गिरफ्तारी पहले ही हो चुकी थी। दूसरे मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी छपरा से हुई है। मामले से सम्बंधित जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष उमेश कुमार ने  बताया कि सोनू यादव दुर्गावती नुआंव के अंकोढ़ी मेला गांव का रहने वाला है। अन्य लोगों की भी गिरफ्तारी के प्रयास में पुलिस लगी हुई है।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments