Homeमुजफ्फरपुरबैंक लूटने के नियत से आए बदमाशों से मुठभेड़, दो बदमाश घायल

बैंक लूटने के नियत से आए बदमाशों से मुठभेड़, दो बदमाश घायल

Bihar: मुजफ्फरपुर जिले में बैंक को लूटने के नियत से आये बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ का मामला सामने आया है।दरसल यह घटना सोमवार को सिवाईपट्टी थाना क्षेत्र के बनघारा इलाके में हुई है। इंडियन बैंक के पास कुछ बदमाश बैंक को लूटने का प्लान कर रहे थे। इसी दौरान पुलिस पहुंच गई और दोनों तरफ से गोलिया चलने लगी। जिसमे दो बदमाश सुंदरम और दीपू के पैर में गोली लगी है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

घायल बदमाशो को आनन-फानन में इलाज के बाद SKMCH में भर्ती करवाया गया है। SP राकेश कुमार और TSP अवधेश दीक्षित दलबल के साथ SKMCH अस्पताल पहुंचे हैं। सुबह से ही बैंक के आसपास घूम रहे थे अपराधी घटना के संबंध में सिवाईपट्टी थानाध्यक्ष मनमोहन कुमार ने बताया कि सिवाईपट्टी थाना क्षेत्र अंतर्गत बनघरा चौक अंतर्गत एक बैंक को लूटने के लिए करीब 6 की संख्या में बदमाश घूम रहे थे। सभी बदमाश हेलमेट में थे। 

वहीं, ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार अपराधी सुबह से ही बैंक के आसपास घूम रहे थे। तभी इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर दल बल के साथ पहुंची पुलिस के साथ बदमाशों की मुठभेड़ हो गई। जवाबी कार्रवाई में सुंदरम को बांए पैर में 2 गोली लगी। वहीं, दीपू को दाएं पैर में एक गोली लगी है। दोनों बदमाश को पुलिस के द्वारा आनन-फानन में SKMCH में भर्ती कराया गया। जहां दोनों का इलाज चल रहा। वहीं, अन्य बदमाशों के लिए छापेमारी की जा रही हैं।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments