Homeसुपौलबाइक सवार अज्ञात अपराधियों ने महिला की गोली मारकर कर दी हत्या

बाइक सवार अज्ञात अपराधियों ने महिला की गोली मारकर कर दी हत्या

Bihar: सुपौल जिले के त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत एक महिला अपने पति के साथ बाईक से कसहा गांव जा रही थी। तभी बाइक सवार अज्ञात अपराधियों के द्वारा महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना देर शाम की बताई जा रही है। गोली लगने से महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। दरसल घटना त्रिवेणीगंज नगर परिषद के वार्ड 15 स्थित बघला नदी के पुबरिया बांध पर घटित हुई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार मृत्तिका पिंकी देवी अपने पति बेचन यादव के साथ बाजार से अपने पति के मामा के घर त्रिवेणीगंज प्रखंड क्षेत्र के कसहा गाँव जा रही थी। इसी दौरान त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के वार्ड 15 स्थित बघला नदी के पुबरिया बांध पर पीछे से दो बाइक पर सवार चार अज्ञात अपराधी ने पीछा कर गोली मारकर पिंकी देवी की हत्या कर दी।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

घटना के संबंध में जानकारी देते हुए मृतिका के पति बेचन यादव ने बताया कि एक दिन बाद ही जमीन रजिस्ट्रेशन होना था, जिस बाबत फोटो वगैरह कराने त्रिवेणीगंज आये थे। अभी देर शाम में लौट ही रहे थे की मेरी पत्नी की गोली मार कर हत्या कर दिया गया। वहीं मृतका के पति बेचन यादव ने घटना का कारण जमीनी विवाद भी बताया है। उन्होंने कहा कि बिगत तीन चार साल से कुछलोगों से जमीन को लेकर बिवाद चल रहा है। मृतका के पति मुलतः त्रिवेणीगंज नगर परिषद के वार्ड 16 लालपट्टी निवासी हैं जो अब कसहा में अपने मामा के गाँव में घर बनाकर रह रहे थे।

वहीं घटना की सूचना मिलते हीं दलबल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे त्रिवेणीगंज एसडीपीओ विपीन कुमार ने बताया कि अपने पति के साथ बाइक से जा रही महिला को अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी है। मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में भेजने की तैयारी की जा रही है साथ ही मामले की गहन छानबीन की जा रही है। बता दें कि मौके पर घटनास्थल पर पहुँची त्रिवेणीगंज पुलिस ने घटनास्थल से एक गोली भी बरामद किया है।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments