Homeगोपालगंजप्रेमी और प्रेमिका का शव हुआ बरामद, जांच में जुटी पुलिस

प्रेमी और प्रेमिका का शव हुआ बरामद, जांच में जुटी पुलिस

Bihar: गोपालगंज जिले के भोरे थाना क्षेत्र अंतर्गत कल्याणपुर गांव स्थित एक घर के कमरे से प्रेमी और प्रेमिका के शव  बरामद किए जाने का मामला सामने आया है। शव को पुलिस अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज मामले की जांच में जुट गई है। मृतकों की पहचान भोरे थाना क्षेत्र के कल्याणपुर गांव निवासी संतोष सिंह के पुत्र मंटू कुमार एवं उसी गांव की पुष्पा कुमारी के रूप में की गई है। घटना के संबंध मे प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक और मृतिका दोनों पिछले 3 वर्षो से प्रेम करते थे। 2 वर्ष पूर्व दोनों घर छोड़कर भागे भी थे, लेकिन परिजनों के दबाव में आ करके दोनों वापस अपने घर लौट आए थे।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

इसी बीच 2022 में पुष्पा के परिजनों के द्वारा पुष्पा की शादी कहीं और करा दी गई। शादी के बाद जब वह वापस अपने मायके आई, तो वह अपने प्रेमी मंटू सिंह के साथ घर छोड़कर फरार हो गई और दोनों लखनऊ चले गए और वही रहने लगे। लखनऊ में मंटू के पिता ठेकेदारी करते है। इस मामले की जानकारी पाकर मंटू के परिवार के लोगों के द्वारा मंटू की शादी कहीं और करने की तैयारी शुरू किया गया और मंटू अपने प्रेमिका पुष्पा को लेकर वापस अपने घर पहुंचा। इस दौरान प्रेमिका पुष्पा को जानकारी हुई की उसके प्रेमी की शादी कही और किया जा रहा है। जिसके बाद प्रेमिका ने अपने प्रेमी और उसके परिजनो पर प्रताड़ना के आरोप लगाकर महिला थाना में केस दर्ज कराया, जिसके बाद महिला थाना की पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

इस बीच पुष्पा अपने प्रेमी के घर में ही रह रही थी। बुधवार को मंटू सिंह जेल से छूटा और सीधे अपने घर पहुंचा जहां उसकी प्रेमिका पुष्पा रह रही थी। लेकिन गुरुवार को जब उनके घर का दरवाजा नहीं खुला, तो परिजनो ने कमरे में झांक कर देखा तो कमरे में पंखे से लटका हुआ दुपट्टे से पुष्पा का शव मिला, जबकि पलंग के नीचे ही गला खून से लतपथ मंटू का शव पड़ा था। पुलिस सूत्रों के माने तो आशंका जाताई जा रही है की दोनों की हत्या कर उसे आत्महत्या का शक्ल देने की कोशिश की गई है। सूचना पाकर भोरे थानाध्यक्ष अनिल कुमार मौके पर पहुंचे और दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। हालांकि इस संबंध में थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया कि पूरे मामले की गहनता से जांच की जा रही है। जबकि एसपी स्वर्ण प्रभात ने एसआइटी गठित कर दिया हैl वही हथुआ एसडीपीओ आनंद मोहन गुप्ता ने बताया की भोरे थाना क्षेत्र के कल्याणपुर गांव के एक कमरे में एक पुरुष और एक महिला का शव मिलने की सूचना मिली थी हमारी टीम वंहा जाकर जांच पड़ताल की है। अभी तक किसी को हिरासत में नही लिया गया है।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments