Homeसहरसापुलिस ने सिपाही के पत्नी की मौत का किया खुलासा, पति ने...

पुलिस ने सिपाही के पत्नी की मौत का किया खुलासा, पति ने ही कराया था पत्नी की हत्या

Bihar: सहरसा जिले में बीते 1 जून को पुलिस के द्वारा सदर थाना क्षेत्र के पुलिस लाईन से एक सिपाही के पत्नी की संदिग्ध अवस्था में शव बरामद किया गया था। जिसके बाद मामले की गंभीरता को देखते हुए जिले के पुलिस कप्तान हिमांशु ने त्वरित करवाई करते हुए  इस मामले का खुलासा किया है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

प्राप्त जानकारी के अनुसार भागलपुर नवगछिया के रहने वाले सिपाही मिलन कुमार जो सहरसा में सिपाही के पद पर कार्यरत थे। जिसका कैमुर में चुनाव ड्यूटी लगा था। वही सिपाही के द्वारा कैमूर से ही इस हत्या कांड का साजीस रचा गया था। घटना का सफल उद्भेदन करते हुए एसपी हिमांशु ने बताया की आरोपी सिपाही मिलन कुमार साजिश रचकर अपने भाई से ही अपनी पत्नी वर्षा कुमारी का हत्या करवाया था और वह अपने पत्नी को अपने भाई से मर्डर कर रेप की तरह दिखाने का प्लानिंग रचा ताकि आरोपी सिपाही सुरक्षित बच सके।

 सिपाही का आरोपी भाई सुमित कुमार नवगछिया से ट्रेन से सफर कर उस रात को सहरसा पहुंचा और सातीराना अंदाज में अपने भाई के रचे साजिश में अपने भाभी की हत्या कर दिया ताकि किसी को भी पता नहीं चल सके। वहीं आरोपी सिपाही मिलन कुमार इस घटना को किसी दूसरे मोर में रखना चाहा लेकिन आखिरकार पुलिस ने इस घटना क्रम की गुत्थी सुलझा ली। फिलहाल पुलिस ने दो आरोपी सिपाही मिलन कुमार और उनके भाई सुमित कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

 

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments