Homeदुर्गावतीपुलिस ने लूट की योजना बनाते हुए 4 अपराधियों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने लूट की योजना बनाते हुए 4 अपराधियों को किया गिरफ्तार

Bihar: कैमूर जिले के दुर्गावती थाना क्षेत्र अंतर्गत पुलिस के द्वारा लूट की योजना बनाते हुए 4 अपराधियों को गिरफ्तार किए जाने का मामला सामने आया है। सभी अपराधी थाना क्षेत्र में एक सड़क को पत्थर के टुकड़े डाल रोड को ब्लाक कर दिए थे। गिरफ्तार अपराधियों में अभिषेक सिंह पिता विपिन बिहारी सिंह, ग्राम छोटका अमाव ,सोनू यादव पिता नारद यादव ग्राम कलौरा, प्रिंस यादव पिता मनोज यादव ग्राम-कलौरा तीनों थाना-चांद ,निलेश ठाकुर पिता- जितेन्द्र यादव, ग्राम-इसरी, थाना-दुर्गावती शामिल है। 

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

दुर्गावती थाना
दुर्गावती थाना

गिरफ्तार अपराधियों के पास से पुलिस ने एक काला रंग का पुराना गमछा जिसके एक छोर पर दो बड़ा-बड़ा गिटटी बंधा हुआ, दो मोबाईल, दो चाकू, और चोरी की एक हिरो होण्डा स्पलेण्डर मोटरसाइकिल बिना नंबर के बरामद किया है।घटना के सम्बन्ध में जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष राजीव रंजन सिंह ने बताया कि थाना के गश्ती दल को सूचना प्राप्त हुई कि ग्राम इसरी के सामने सड़क पर पुलिया के पास 5-6 की संख्या में अपराधी हैं जो लूट की योजना बना रहे है तथा सड़क पर पत्थर से रोड को अवरूद्ध किये हुए है।

उक्त सूचना के सत्यापन एवं आवश्यक कार्रवाई के दौरान गश्ती दल के द्वारा4 संदिग्ध अपराधियों को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार व्यक्तियों की जांच एवं तलाशी के क्रम में एक काला रंग का पुराना गमछा जिसके एक छोर पर दो बड़ा-बड़ा गिटटी बंधा हुआ, दो मोबाईल, दो चाकू एवं एक काला रंग का हिरो होण्डा स्पलेण्डर मोटरसाइकिल बिना रजिस्ट्रेशन नंबर का जब्त किया गया। इस मामले की प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस आगे की करवाई में जुट गई है।

 

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments