Homeदुर्गावतीपुलिस ने फर्जी लूट कांड का किया सफल उद्वेदन

पुलिस ने फर्जी लूट कांड का किया सफल उद्वेदन

Bihar: कैमूर जिले के दुर्गावती थाना क्षेत्र अंतर्गत एक फर्जी लूट कांड का पुलिस के द्वारा सफल उद्भेदन करते हुए वादी के निशानदेही पर लूट की रकम भी पुलिस ने बरामद कर ली है। मामले से सम्बंधित जानकारी देते हुए एसपी ललित मोहन शर्मा ने गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि थाना क्षेत्र अंतर्गत महमुदगंज एवं धनेच्छा के बीच 4 अज्ञात अपराधमकर्मियों के द्वारा वादी कुश कुमार सिंह पिता राजदेव सिंह ग्राम क्रमाही थाना राजपुर जिला रोहतास के साथ हाथापाई करके एक वीवो कम्पनी का स्मार्ट मोबाइल, एक सैमसंग कम्पनी का टैब, एक बायोमेट्रिक मशीन, गाड़ी के डिक्की से 1 लाख 50 हजार 7 सौ 87 रुपए एवं मोटरसाइकिल की चाभी लूट की घटना प्रतिवेदित करायी गयी थी।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

जिसके बाद पुलिस ने त्वरित करवाई करते हुए अनुसंधान के क्रम में तकनिकी अनुसंधान के आधार पर कांड का सफल उद्भेदन करते हुए तथाकथित लूट की गई मोबाइल तथा लूटी गई कुल रकम को कांड के वादी कुश कुमार सिंह के निशानदेही पर वादी के घर से तथा लूटी गई सैमसंग टैब क्षतिग्रस्त, बायोमेट्रिक मशीन, पॉकेट पर्स खाली एवं बैग वादी के निशानदेही पर घटनास्थल से पश्चिम फ्लाई ओवर के दक्षिण शीशम के बगीचा में स्थित कुंआ के पास से बरामद किया गया है।

पूछताछ के क्रम में कांड के वादी कुश कुमार सिंह के द्वारा स्वीकार किया गया की इनके द्वारा दर्ज कराया गया दुर्गावती थाना कांड संख्या–102/24 फर्जी है व पैसे ,मोबाइल, लूट जैसी घटना नहीं घटित हुई थी। वादी कुश कुमार सिंह को विगत कुछ वर्षों से ऑनलाइन सट्टा खेलने का आदत हो जाने से 8–10 लाख रुपया हार चुका था। सट्टे के कारोबार में फंस जाने व पैसा सट्टा में हार जाने के कारण एक सोची समझी साजिश के तहत एक फर्जी लूट की घटना का साजिश किया गया था । पुलिस द्वारा प्राथमिकी दर्ज कर अग्रिम कारवाई की जा रही है । इस दौरान मौके पर एसडीपीओ दिलीप कुमार पांडेय ,थानाध्यक्ष राजीव रंजन सिंह मौजूद रहे।

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments