Homeऔरंगाबादनाबालिग छात्रा की हत्या को लेकर छात्रों ने जीटी रोड जाम कर...

नाबालिग छात्रा की हत्या को लेकर छात्रों ने जीटी रोड जाम कर किया प्रदर्शन

Bihar: औरंगाबाद जिले के नबीनगर की नाबालिग छात्रा की हत्या मामले को लेकर सोमवार को छात्रों के द्वारा  शहर के ओवरब्रिज बाइपास देव अस्पताल के पास जीटी रोड जाम कर जमकर प्रदर्शन किया गया। सड़क पर टायर जलाकर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की। छात्रा के स्वजनों को न्याय देने और कांड का राजफाश करने की मांग की। सड़क जाम करने वाले छात्रों एवं युवकों के द्वारा बताया गया की घटना के 4 दिन बीत गया पर अभी तक  एसपी छात्रा के घर नहीं गए हैं। वे अब तक इस कांड पर एक शब्द नहीं बोले हैं। पुलिस हत्या की घटना को आत्महत्या बताकर दबाने का प्रयास कर रही है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

छात्रों ने बताया की शव की बरामदगी के बाद शरीर पर कई ऐसे जख्म देखा गया था। जिससे यह कहा जा सकता है की तेजाब को शरीर पर डाला गया है पर पुलिस तेजाब के मामले से इंकार कर रही है। छात्रों ने पुलिस से सवाल किया कि अगर आत्महत्या करनी होती तो घर में कर लेती। घर के बाहर कुआं में कूदकर जान दे देती। घर से 40 किमी दूर जाकर आत्महत्या करने का कोई सवाल ही नहीं है। कहा कि छात्रा का अपहरण कर ले जाया गया है और उसके बाद उसकी हत्या की गई है। हत्या के पहले उसके साथ अमानवीय व्यवहार की गई है पर पुलिस जांच की दिशा ही बदल दी है। पुलिस की जांच से न छात्रा को न्याय मिलेगा न उसके स्वजनों को और न घटना में शामिल हत्यारों को सजा मिल पाएगी।

सड़क जाम की सूचना पर नगर थाना से इंस्पेक्टर एमके उपाध्याय पुलिसबल के साथ पहुंचे और सड़क जाम किए छात्रों को हटाने की बात कही, वीडियो बनाने लगे तो सभी आक्रोशित हो गए। पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। कुछ देर बाद सीओ और जिला कोआपरेटिव बैंक के अध्यक्ष संतोष सिंह पहुंचे। अध्यक्ष ने छात्रों को समझाकर शांत कराया। कहा कि छात्रा के स्वजनों ने जिन लोगों के खिलाफ प्राथमिकी किए हैं सभी गिरफ्तार कर जेल भेजे गए हैं। इसके बाद भी पुलिस का अनुसंधान जारी है। अध्यक्ष के समझाने के बाद छात्र शांत हुए और जाम हटाया। करीब डेढ़ घंटे जीटी रोड जाम से दोनों तरफ करीब तीन किमी में वाहनों की लंबी कतार लग गई थी। सड़क जाम के दौरान एंबुलेंस को नहीं रोका गया था।

 

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments