Homeरोहतासनहर में डूबकर चार बच्चियों की मौत, चारो का शव 16 घंटे...

नहर में डूबकर चार बच्चियों की मौत, चारो का शव 16 घंटे बाद हुआ बरामद

Bihar: रोहतास जिले के सासाराम मुफ्फसिल थाना क्षेत्र अंतर्गत लालगंज कुराईच नहर में धुवां गांव के पास नहर में डूबकर चार बच्चियों के मौत हो जाने का मामला सामने आया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार को स्कूल से वापस आने के क्रम में नहर में पैर धोने गई बच्चिया तेज बहाव में बह गई थी, जिनका शव लगभग 16 घंटे बाद रविवार को बरामद किया गया।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

शनिवार को महंदीगंज मध्य विद्यालय से धुवां गांव की चारो बच्चिया पढ़कर अपने गांव लौट रही थी। इस क्रम में बीच नहर पुल पर हाथ पैर धोने लगी, जहां पैर फिसल कर एक लड़की डूबने लगी। जिसे बचाने के लिए तीनों लड़कियां कोशिश की, एक—दूसरे को बचाने की कोशिश में बारी-बारी चारों बच्चिया डूब गई। बच्चियों की पहचान धुवां गांव के मुन्ना यादव की पुत्री बिपाशा कुमारी, बिट्टू कुमारी, पुर्णवासी यादव की पुत्री पूजा कुमारी तथा धनजी प्रसाद की पुत्री रिमझिम कुमारी नहर में डूब गई थी।

विपाशा, बिट्टू , पूजा एवं रिमझिम चारो का शव बरामद कर लिया गया है। घटना के सम्बन्ध में जानकारी देते हुए सासाराम मुफ्फसिल थानाध्यक्ष रोशन कुमार ने बताया कि चार बच्चियां नहर में डूबी थी। एसडीआरएफ के मदद से चारो का शव बरामद किया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। बच्चियों के परिजन सदमे में हैं। उनके आंखों से आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। पूरे गांव में सन्नाटा पसरा है।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments