Homeमुंगेरदोस्त के यहां पार्टी करने गए प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या

दोस्त के यहां पार्टी करने गए प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या

Bihar: मुंगेर जिले में दोस्तों के यहां पार्टी करने गए एक प्रॉपर्टी डीलर को गोली मार कर हत्या कर देने का मामला सामने आया है। वही प्रॉपर्टी डीलर के साथ उसके दोस्त को गंभीर स्थिति में पटना रेफर किया गया है। मृतक प्रॉपर्टी डीलर की पहचान अजीत यादव उर्फ सौरभ सुमन के रूप में की गई है जो कासिम बाजार थाना क्षेत्र की बेलन बाजार कृष्णा रोड के रहने वाले हैं वहीं घायल दोस्त की पहचान शैलेंद्र शर्मा  के रूप में की गई है जो सफियासराय ओपी क्षेत्र के हसनगंज के रहने वाले हैं।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

 

मृतक युवक की पत्नी ने पति अजीत की हत्या का आरोप धरहरा के मुकुल सिंह पर लगाया है। दरसल धरहरा थाना पुलिस को ग्रामीणों के द्वारा सूचना मिली कि इंद्ररुख -भलार मुख्य पथ सड़क किनारे बाइक सहित दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल पड़े हैं। इसी सूचना पर धरहरा थानाध्यक्ष पवन कुमार और सफियासराय ओपीध्यक्ष नीरज कुमार ठाकुर सशस्त्र बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने दोनों घायल व्यक्तियों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां एक व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया गया वहीं दूसरे व्यक्ति की स्थिति को गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया।घटना की जानकारी मिलते ही सदर एसडीपीओ राजेश कुमार कोतवाली थानाध्यक्ष धीरेंद्र पांडे सहित कई पुलिस पदाधिकारी सदर स्थल पहुंचे और सवजन से पूछताछ की। एसडीपीओ ने बताया कि पत्नी के बयान पर केस दर्ज किया जा रहा है पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मामले का पर्दाफाश होगा।

मृतक प्रॉपर्टी डीलर की पत्नी अर्चना कुमारी ने बताया कि औडाबगीचा मोहनपुर निवासी मुकुल सिंह और पति एक प्रापर्टी डीलिंग के मामले को लेकर सोमवार को देवघर जाने वाले थे। वही देवघर जाने से पहले मुकुल सिंह ने पति को फोन कर कहा की 1 जनवरी को घर पर मटन पार्टी करने के बाद देवघर जायेंगे। सोमवार को लगभग 2 बजे पति और शैलेंद्र कुमार शर्मा को लेकर बाइक से मुकुल सिंह के घर औडाबगीचा मोहनपुर गए थे। वही पहुंचने के बाद पति के दोस्त शैलेंद्र शर्मा ने शाम में व्हाट्सएप पर मेसेज किया की आपके पति मटन खाने के बाद बेहोश हो गए है और में भी होश में नहीं हूं। किसी परिवार को भेजिए। इसके बाद हमलोग मुकुल सिंह के घर पहुंचे तो उनसे पूछा की मेरे पति और उसके दोस्त कहां है तो उन्होंने जवाब दिया कि मटन पार्टी कर वे दोनो लोग दो घंटे पहले निकल चुके हैं। वही जब पति और शैलेंद्र को कई बार मोबाइल पर काल किया पर नहीं लगा। इसके बाद धरहरा थाना पहुंचे पुलिस को सारी जानकारी दी। पत्नी ने बताया कि मुकेश सिंह को उनके पति ने हेरू दियारा में एक जमीन के लिए 16 लख रुपये दिया था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments