Homeपटनामनोज झा ने कहा केंद्रीय एजेंसी के निशाने पर तेजस्वी, ममता और...

मनोज झा ने कहा केंद्रीय एजेंसी के निशाने पर तेजस्वी, ममता और केजरीवाल

Bihar:  पटना, राष्ट्रीय जनता दल के वरिष्ठ नेता व सांसद मनोज झा ने कहा की आज से लेकर अगले 4 महीने तक देश में विपक्ष के नेता केंद्रीय जांच एजेंसी सीबीआई,  ईडी और आयकर के निशानी पर होंगे। भाजपा के इशारे पर यह एजेंसियां अपने आकाओं को खुश करने के लिए तेजस्वी यादव, ममता बनर्जी व अरविंद केजरीवाल जैसे नेताओं को उठा तक सकती हैं। ये उक्त बातें उन्होंने मंगलवार को राजद कार्यालय में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बोला। मनोज झा का यह बयान राजद नेता व प्रदेश के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की 5 तारीख को होने वाली ईडी की पूछताछ के पहले आया है। जिसे लेकर कई प्रकार के कयास लगाए जा रहे हैं।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

वहीं मनोज झा ने कहा कि 22 जनवरी को अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम होना है। इसके पहले भाजपा ने केंद्रीय एजेंसियों को हाइपर एक्टिव किया है। इन एजेंसियों को दायित्व दिया गया है की विपक्ष के नेताओं के खिलाफ अपनी गतिविधियां बढ़ाएं। बिहार सहित तमाम राज्यों में एजेंसियों को इसी काम में सक्रिय किया गया है। मनोज झा ने कहा कि वह यह बात होशो हवास में पुख्ता जानकारी मिलने के बाद मीडिया के साथ साझा कर रहे हैं। भाजपा जैसी पार्टी राजनीतिक रूप से विपक्ष के नेताओं का मुकाबला करने में सक्षम नहीं, इसलिए जांच एजेंसियों के सहारे देश की राजनीति को अस्थिर करके चुनाव जीतना चाहती है। इसके बाद मीडिया को कोई खबर नहीं मिलेगी। राजद सांसद ने कहा जांच एजेंसियों के अधिकारियों के हवाले से ही उन तक यह जानकारी आई है।

उन्होंने कहा कि राजद शुरुआत से ही बीजेपी को उसकी हैसियत बताने में जुटा है। हमारे एक हाथ में बाबा साहब का संविधान है दूसरे हाथ में लोहिया और कर्पूरी जैसे नेताओं के आदर्श। एक्सप्रेस कांफ्रेंस के माध्यम से ऐसे लोगों को चेतावनी देना चाहते हैं। अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा पर भी सवाल उठाए, कहा इन लोगों ने कभी राम को पढ़ा भी है। राम हृदय में होने चाहिए। पृथ्वी पर यदि आज भगवान श्री राम आते तो भाजपा वालों से कहते तुम मेरे नकली भक्त हो तुम राम भक्त हो नहीं सकते। बेरोजगारी के बीच प्राण प्रतिष्ठा का कुछ औचित्य है। उन्होंने कहा भाजपा ने इस देश को पुलिस स्टेट बना दिया है लेकिन लोग भूल गए हैं शहंशाह कोई भी हो यदि वह तानाशाह हुआ है तो जनता ने उसे जमीन पर बैठा दिया है। नीतीश कुमार को आइएनडीआइए का संयोजक बनाए जाने पर उन्होंने कहा कि मैंने भी सिर्फ सुना है। जब तक कोई पुख्ता निर्णय न हो इस पर प्रतिक्रिया देना उचित नहीं। प्रेस कांफ्रेंस में राजद प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव, एजाज अहमद, भाई अरुण भी उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments