Homeअररियादिनदहाड़े अपराधियों ने हथियार के बल पर एक्सिस बैंक से लुटा 90...

दिनदहाड़े अपराधियों ने हथियार के बल पर एक्सिस बैंक से लुटा 90 लाख रुपए

Bihar: अररिया जिले के नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत एडीबी चौक के समीप स्थित एक्सिस बैंक में मंगलवार को दिनदहाड़े अपराधियों के द्वारा बैंक में लूट की बड़ी घटना को अंजाम देने का मामला सामने आया है। 3 बाइक से आए 6 नकाबपोश अपराधियों ने हथियार के बल पर बैंक कर्मी एवं ग्राहकों को बंधक बना कर लगभग 90 लाख रुपए की लूट की घटना को अंजाम दिया है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

अपराधियों ने लगभग 13 मिनट तक लूट की घटना को अंजाम दिया। सीसीटीवी कैमरा में अपराधियाें के बैंक में घुसने का समय 11:55 तो निकलने का 12:08 बताया जा रहा है। बैंक में मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक अपराधी बैंक में घुसते ही सभी को हाथ उपर करके सिर नीचा कर नीचे में बैठा दिया और सबका मोबाइल जब्त कर लिया। इसके बाद बैंक कर्मियों से हथियार के बल पर चेस्ट खुलवाकर रूपए लूट लिया। फिर अंदर में मौजूद सभी ग्राहक एवं बैंक कर्मियों को चेस्ट रूम (स्टीलेज) में बंद कर दिया। हालांकि जाते समय अपराधियाें ने सभी का मोबाइल बैंक में ही छोड़ दिया। घटना की सूचना पर पहुंचे एसपी अशोक कुमार सिंह ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि एक्सिस बैंक से लगभग 90 लाख की लूट हुई है। इसमें एलआइसी का 50 लाख रूपया बताया जा रहा है, वहीं बैंक का 30-40 लाख रूपया था। 3 बाइक पर सवार 6 अपराधियों ने घटना को अंजाम देने के बाद फोरलेन से सुपौल की ओर भाग निकले। जिले के नरपतगंज सीमा पर थाना के समीप जांच लगायी गई।

लेकिन अपराधी उसके पहले ही कट से निकलकर वीरपुर बराज की ओर कहीं छिप गया। अपराधियाें की धड़ पकड़ के लिए सुपौल एसपी और एसएसबी को भी अलर्ट किया गया। घटना से संबंधित जानकारी लेने पर उन्होंने बताया  की वे सबसे पहले बैंक पहुंचे। जहां कोई  नजर नहीं आया। इसी क्रम में आवाज सुनकर चेस्ट के अंदर से ढ़क ढ़क की आवाज आई तो चाभी से उसको खुलवाया। जिसके बाद सभी बाहर निकले। बैंक के सीसीटीवी का तार भी काट दिया गया था। जिसे तुरंत जुड़वाया गया। बताया कि उनके पहुंचने के 7 मिनट पहले ही सभी अपराधी वहां से भाग निकला था। जो भी अपराधी इसमें शामिल है,उसकी पहचान की जा रही है। जल्द की कांड का खुलासा किया जाएगा।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments