Homeनालंदादबंगों ने जय भीम नहीं बोलने पर पीटकर अधमरा कर युवको को...

दबंगों ने जय भीम नहीं बोलने पर पीटकर अधमरा कर युवको को खेत में फेंका

 Bihar: नालंदा जिले के एक गांव में दबंगों के द्वारा दो युवकों को बेरहमी से मारपीट कर अधमरा करके खेत में फेक देने का मामला सामने आया है। दरसल यह घटना परबलपुर थाना क्षेत्र के बमपुर गांव की बताई जा रही है। घटना के संबंध में जानकारी देते हुए पीड़ित परिवार ने बताया कि गांव के ही कुछ दबंगों ने जय भीम नहीं बोलने पर दो लोगों के साथ मारपीट कर अधमरा कर दिया है। जब घटना की जानकारी गांव वाले से मिली तो आनन-फ़ानन में जख़्मी को परबलपुर प्राथमिक अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल बिहाशरीफ़ लाया गया। जख़्मी युवक हर्ष कुमार और सोनू कुमार है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

परिवार वालों के द्वारा बताया गया कि गांव के ही लोगों द्वारा दोनों के साथ मारपीट कर अधमरा कर खेत में फेक दिया गया था। जब सोनू को होश आया तो घर पहुंचा इसके बाद खोजबीन किया गया तो हर्ष बेहोशी की हालत में मिला। जिसके बाद दोनों जख्मी को इलाज के लिए परवलपुर ले जाया गया जहां से बेहतर इलाज के लिए दोनों को सदर अस्पताल लाया गया।

वही जख़्मी सोनू कुमार ने बताया कि हम दोनों बाइक से घर लौट रहे थे। उसी दौरान आधा दर्जन लोगों ने घेर लिया और बोला जय भीम बोलो तो हम दोनों ने हैप्पी होली बोला जिसके बाद उनलोगो के द्वारा लाठी डंडे और लोहे के रॉड से पीट पीटकर कर अधमरा कर दिया गया। परिवार वालों का कहना है घटना की जानकारी पुलिस को दी गई तो पुलिस द्वारा भी हमलोगों के साथ दुर्व्यवहार किया गया है। वहीं, घटना के संबंध में परबलपुर थानाध्यक्ष पप्पू सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मामले की अनुसंधान में जुट चुकी है। इस मामले में अभी तक दो लोगों की गिरफ्तारी कर ली गई है, अनुसंधान के क्रम में दोषी पाए जाने पर अग्रतर कार्रवाई की जाएगी।

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments