Homeपूर्णियातेजस्वी यादव ने कहा I.N.D.I.A. गठबंधन के फेवर में पूर्णिया में अच्छा...

तेजस्वी यादव ने कहा I.N.D.I.A. गठबंधन के फेवर में पूर्णिया में अच्छा समर्थन है

Bihar:  पूर्णिया दौरे से वापस लौटने के बाद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव के द्वारा कहा गया कि पूर्णिया में I.N.D.I.A. गठबंधन के फेवर में अच्छा समर्थन है। वही अगर पिछले तीन टर्म की बात करें तो एक बार BJP और दो बार JDU ने यहां से अपनी जीत सुनिश्चित की है। वही अगर पिछले 17 सालों की बात की जाए तो बिहार में NDA की सरकार है और दिल्ली में BJP की सरकार है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

अगर वही पूर्णिया विधानसभा क्षेत्र की बात की जाए तो सात बार से BJP का ही विधायक है। फिर भी पूर्णिया के लिए अभी तक इन लोगों ने कुछ नहीं किया।‌ पूर्णिया के लोगों ने तो प्रचंड बहुमत दिया मगर अभी तक तो पूर्णिया का एयरपोर्ट ही नहीं बनकर तैयार हुआ है। वर्ष 2014 में जो इस समय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी है उसी समय उन्होंने कहा था कि जब हम प्रधानमंत्री बनेंगे तब बिहार को विशेष राज्य का दर्जा दिलवाएंगे मगर वह अपने वादों को भूल गए। वहीं दूसरी तरफ अमित शाह की बात की जाए तो उन्होंने तो पिछली दफा पूर्णिया एयरपोर्ट को ही चालू करवा दिया मगर आज जब हम टिकट कटवाने गए तो हमारा टिकट ही नहीं हुआ पता चला कि पूर्णिया एयरपोर्ट अभी रनिंग स्थिति में नहीं है।

पता नहीं बीजेपी के लोग इतना झूठ क्यों बोलते हैं। इस बार स्थानीय मुद्दे पर चुनाव हो रहा है। वहीं दूसरी तरफ तेजस्वी यादव के द्वारा कहा गया की हमारे 17 महीने के किए हुए काम 17 सालों पर हावी हैं। हमने बिहार में 17 महीने में वह काम कर दिखाया है जो पिछले 17 सालों में देश में सरकार ने नहीं किया है। वही अपने शासन के 17 महीने में 5 लाख नौकरियां बांटने का भी तेजस्वी यादव ने जिक्र किया कहा कि यदि देश में कहीं भी या बिहार को छोड़कर किसी भी राज्य में 5 लाख नौकरियां बांटी गई हो तो आप हमें बता दीजिए।

वही पप्पू यादव पर भी उन्होंने इशारों इशारों में कहा कि हमने तो कहा ही है कि जो हमारे खिलाफ चुनाव मैदान में उतरेगा वह बीजेपी को समर्थन देगा। वही पप्पू यादव के द्वारा कल नामांकन किए जाने की बात सुनते ही तेजस्वी यादव भड़क गए। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि हम अपनी पार्टी के लोगों को जानते हैं और हमारा सारा ध्यान अपनी पार्टी के नेताओं पर है कौन क्या करता है इससे हमें कोई मतलब नहीं है।

 

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments