Homeरोहतासडंपर एवं ट्रैक्टर की जोरदार टक्कर 2 की मौत 23 घायल

डंपर एवं ट्रैक्टर की जोरदार टक्कर 2 की मौत 23 घायल

Bihar: रोहतास जिले के चेनारी थाना क्षेत्र अंतर्गत टेकारी गेट के समीप बुधवार की देर रात डंपर द्वारा एक ट्रैक्टर में  टक्कर मार दिए जाने के कारण ट्रैक्टर पर सवार 2 लोगों की मौत हो गई जबकि 23 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। मृतकों में कैमूर जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र के उमापुर गांव निवासी बंधन कहार तथा कुदरा थाना क्षेत्र के कुदरा बाजार निवासी अनिल बारी शामिल है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार उमापुर गांव से देर रात में महुआ धाम औरंगाबाद के लिए सभी लोग ट्रैक्टर से जा रहे थे, तभी टेकारी गेट के समीप ओवरब्रिज पर एक अनियंत्रित डंपर के द्वारा पिछे से ट्रैक्टर में टक्कर मार दिया गया। इस दुर्घटना में डंपर भी टक्कर मारने के बाद सड़क किनारे पलट गया है। डंपर चालक भी बुरी तरह से घायल हो गया हैं। सभी घायलों को एनएचएआई के कर्मियों ने एम्बुलेंस से सदर अस्पताल में इलाज के लिए पहुंचाया जहां उनका इलाज जारी है।

घायलों में पूनम कुमारी, राजू कुमार, निर्मला कुमारी, श्याम नारायण, धीरज कुमार, रीता कुमारी, चंदा, आशा, सूरज समेत कुल 23 लोग शामिल है। घायलों की स्थिति भी गंभीर बनी हुई है। सभी घायलों को बचाने में एनएचएआई के पेट्रोलिंग कर्मियों ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है, अगर एनएचएआई कर्मि समय से घटना स्थल पर नहीं पहुंचते तो घायलों में से अधिकतर लोगों की मौत हो जाती। घटना स्थल पर चेनारी थाना की पुलिस लगभग तीन घंटा बाद पहुंची, जिससे टेकारी गांव के ग्रामीणों में पुलिस के प्रति आक्रोश देखने को मिला। सासाराम एसडीपीओ दिलीप कुमार ने बताया कि डंपर को जब्त कर लिया गया है। शवों का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल सासाराम में कराया जा रहा है।

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments