Homeरामगढ़ट्रक ने बाइक सवार युवक को रौंदा, मौत

ट्रक ने बाइक सवार युवक को रौंदा, मौत

Bihar: रामगढ़, मोहनिया बक्सर पथ पर गर्रा गांव के समीप ट्रक की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो जाने का मामला सामने आया है। जिसकी पहचान नुआंव के स्वर्गीय सुदर्शन सिंह के पुत्र गोरख सिंह के रूप में की गई है जो अपने माता-पिता के इकलौते पुत्र बताये जा रहे है। घटना रविवार के दोपहर की है। दुर्घटना के समय बिल्डिंग मैटेरियल व्यवसायी गोरख सिंह नुआंव प्रखंड मुख्यालय से बाइक से रामगढ़ आ रहे थे। अभी वह नुआंव मार्केट से कुछ ही दूर आगे प्रखंड कार्यालय के आगे गर्रा गांव के समीप हीरो एजेंसी के पास हीं पहुंचे थे कि सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

रामगढ़ थाना
रामगढ़ थाना

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए और बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद तत्काल घटनास्थल पर ग्रामीण पंहुच गये और निजी साधन से व्यवसायी को रामगढ़ रेफरल अस्पताल पहुंचाया जहां इलाज से पहले ही चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद अस्पताल पंहुची पुलिस ने कागजी कार्रवाई करने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भभुआ भेज दिया। अस्पताल में मौजूद ग्रामीणों ने बताया कि रामगढ़ में पटिया लदा ट्रक पंहुचा था। गोरख उस ट्रक को सुरक्षित नुआंव पंहुचाने के मकसद से रामगढ़ जा रहा था। इस बीच हादसा हो गया।

मृतक गोरख के सातों एंवती निवासी ससुर भी पंहुच गये जो रामगढ़ थाना में हीं पदस्थापित हैं। उन्होंने बताया कि गोरख अपने माता-पिता के इकलौते पुत्र थे। 12 वर्ष पहले पुत्री आशा से शादी हुई थी। गोरख सिंह के पिता सुदर्शन सिंह की मौत हो गई थी। अब हाल यह है कि परिवार में कोई पुरुष सदस्य नहीं है। तीन छोटे बच्चे और विधवा पत्नी व मां हैं। घटना के बाद से सभी का रो-रो कर बुरा हाल है।

 

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments