Homeकैमूरझंडोत्तोलन कार्यक्रम में पहुंच मंत्री सुरेंद्र राम ने केंद्र सरकार पर जमकर...

झंडोत्तोलन कार्यक्रम में पहुंच मंत्री सुरेंद्र राम ने केंद्र सरकार पर जमकर साधन निशान

Bihar: कैमूर जिले में झंडोत्तोलन कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे श्रम संसाधन मंत्री सुरेंद्र राम ने सीएम नीतीश कुमार का भाजपा के साथ जाने की अफवाहों पर विराम लगाते हुए कहा नीतीश कुमार इंडिया गठबंधन के साथ मजबूती से खड़े हैं नीतीश कुमार और लालू प्रसाद का गठबंधन बहुत मजबूत है। साथी उन्होंने कहा कि बिहार के सभी 40 सीटों पर  इंडिया गठबंधन का ही कब्जा होगा। वही उन्होंने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा इंडिया गठबंधन के सभी लोग मिलकर बीजेपी को इस बार पूरे देश से समाप्त करने का काम करेंगे।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

श्रम संसाधन मंत्री सुरेंद्र राम ने केंद्र सरकार पर निशान साधते हुए कहा की बीजेपी बड़ी पार्टी है और वह सभी छोटे पार्टियों को एक-एक कर खत्म करते जा रही है, लेकिन उनकी इस चाल का बिहार में कोई असर नहीं पड़ेगा। वे लोग लोकसभा चुनाव में नीतीश बाबू का इस्तेमाल करना चाहते है, जिसे वह बखूबी समझते हैं। उन्होंने कहा कि नीतीश जी बीजेपी में नहीं जाएंगे। वह इंडिया गठबंधन के बड़े लीडर हैं, और गठबंधन के सभी दल उनको मान सम्मान देते हैं। देश के युवा, नौजवान, बेरोजगार महिलाएं सभी लोग अपना भविष्य नीतीश कुमार जी में तलाशते हैं।

सभी लोगों की एक ही चाह है कि नीतीश बाबू इंडिया गठबंधन में रहकर लोगों के भविष्य को संभाले। बीजेपी लोकसभा चुनाव को लेकर तरह-तरह के हथकंडे अपनाने की कोशिश कर रहा है। नीतीश बाबू इस बात को भली-भांति समझ रहे हैं। जिस तरह से शार्क मछली छोटे मछलियों का शिकार करती है, उसी प्रकार से बीजेपी छोटे दलों का शिकार कर खत्म करना चाहती है। उन्होंने कहा कि इस बार सभी दल मिलकर बीजेपी का शिकार करेगी। इस बार देश में मोदी की नैया पूर्ण रूप से डूबने वाली है।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments