Homeसहरसाजमीन के लालच में बड़े भाई की छोटे भाई ने अपने पिता...

जमीन के लालच में बड़े भाई की छोटे भाई ने अपने पिता के साथ मिलकर कार्रवाई हत्या

Bihar: सहरसा जिले में 31 मई को करीब 6:30 बजे सहरसा से सफाबाद, बरियाही स्थित स्कूल जा रहे एक शिक्षक सरोज कुमार गुप्ता को बाइक सवार अपराधियों के द्वारा गोली मारकर हत्या कर दिया गया था। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर तत्काल पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजकर अनुसंधान शुरू कर दिया। मृतक के पत्नी के आवेदन पर मामले को दर्ज कर लिया गया।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

जिसके बाद एसपी के निर्देश पर एसडीपीओ सदर के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया। इस टीम में डीएसपी मुख्यालय 1-2,साइबर डीएसपी के अलावे अन्य पुलिस अधिकारी शामिल थे। इनलोगों के द्वारा वैज्ञानिक अनुसंधान, सीसीटीवी कैमरा एवं अन्य सूत्र से घटना का उद्भेदन करते हुए हत्या में शामिल अपराधियों सहित साजिशकर्ता भाई को घटना के महज 40 घंटा के अंदर गिरफ्तार कर लिया गया। प्रेसवार्ता में मामले से सम्बंधित जानकारी देते हुए एसपी हिमांशु के द्वारा बताया गया की हत्या के बाद पुलिस टीम ने वैज्ञानिक अनुसंधान,सीसीटीवी कैमरा एवं अन्य सूत्र से प्राप्त सूचना के आधार पर दो शूटर अंशुमन कुमार एवं सिंटू सिंह को गिरफ्तार किया।

जिनसे सख्ती से पूछताछ करने पर बताया गया की अमर रंजन एवं उसके पिता बालमुकुंद गुप्ता ने 3 लाख रुपये का सुपाड़ी सरोज कुमार को मारने के लिए दिया था जिसमे 1 लाख अग्रिम एवं 2 लाख काम के बाद देने का था और यह प्लानिंग 2-3 महीने पहले से चल रहा था। इसी आधार पर दो और लोग जिसमे एक मृतक का छोटा भाई अमर रंजन एवं शूटर से डील करवाने वाला शेटर मिंटू सिंह को भी गिरफ्तार कर लिया गया। इनके पास से हत्या में प्रयुक्त बाइक एवं चार गोली सहित पिस्टल व मोबाइल बरामद किया गया। एसपी ने घटना का वजह पारिवारिक जमीनी विवाद बताया। इस मामले का एक अभियुक्त मृतक का पिता बालमुकुंद गुप्ता फरार है। जिसे शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments