Homeपटनाजन स्वराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने तेजस्वी यादव पर जमकर बोला...

जन स्वराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने तेजस्वी यादव पर जमकर बोला हमला

Bihar: पटना के जन स्वराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने तेजस्वी यादव पर चल रहे भ्रष्टाचार के मामलों की जांच पर तंज कसते हुए जमकर बोला हमला कहा कि राजनीतिक मोरालिटी का जो कंपास है वो इतना लो हो गया है, इतना नीचे गिर गया है कि वह जमाना चला गया कि किसी पर सीबीआई या कोई भी जांच एजेंसी चार्जशीट दायर कर दे और कोई इस्तीफा दे दे।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS Newsमुझे तो नहीं लगता कि जिस तरह की राजनीति ये लोग कर रहे हैं, उस हिसाब से सीबीआई के चार्जशीट करने पर ये इस्तीफा देने वाले हैं या पद छोड़ने वाले हैं। साथ ही प्रशांत किशोर ने कहा कि जहां तक बिहार सरकार की स्थिरता का सवाल है मेरी जो थोड़ी बहुत समझ है। मैं नहीं समझता हूं कि लोकसभा चुनाव-2024 से पहले कोई परिवर्तन बिहार में होने वाला है। जिस दिन ये महागठबंधन बना था और कुछ लोग उत्साह में बता रहे थे कि इसका देशव्यापी असर होगा।

उस दिन भी मैंने कहा था महागठबंधन बिहार से जुड़ी घटना है और ये लोकसभा तक चलेगा। लेकिन अगला जो लोकसभा चुनाव होगा वो आप लिखकर रख लीजिए कि इस स्वरूप में नहीं होगा। मेरी बात चरितार्थ होनी भी शुरू हो गई। हाल ही में मांझी और उपेंद्र कुशवाहा महागठबंधन से निकल गए। जब आप सरकार चलाते हैं तो 7 से 8 दल मिलकर भी सरकार चलाते हैं। सरकार चलाना एक बात है और साथ मिलकर राजनीति करना अलग बात है। दलों का गठबंधन आपस में बैठकर राजनीति कर ले चुनाव लड़ ले ये संभव नहीं है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments