Homeनुआंवछत से गिरकर सिपाही की मौत, पुत्र गंभीर रूप से घायल

छत से गिरकर सिपाही की मौत, पुत्र गंभीर रूप से घायल

Bihar: कैमूर जिले के स्थानीय थाना क्षेत्र अंतर्गत जैतपुरा गांव में छत से गिरने से एक सिपाही के मौत हो जाने का मामला सामने आया है। जबकि पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार उक्त गांव के रामानुज राम पिता स्वर्गीय शिवनारायण राम सहरसा जिले के चिरैया टांड थाने में तैनात थे। बीते 2 अप्रैल को वे छुट्टी पर गांव आए थे।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

शनिवार को वे अपने बच्चे के साथ छत पर खेल रहे थे। तभी किसी का कॉल आ गया। जिससे वो मोबाइल से बात करने लगे। तभी अचानक से छत की रेलिंग टूट गई। रेलिंग टूटने से पिता पुत्र दोनों नीचे खड़ी मोटरसाइकिल पर गिर पड़े। पुत्र पिता के ऊपर था, इसलिए उसे कम चोटे आई। जबकि सिपाही की मोटरसाइकिल पर गिरने से कमर और गर्दन पर गंभीर चोट आई। जिसके बाद ग्रामीणों के द्वारा आनन-फानन में रामगढ़ रेफरल अस्पताल में पहुंचाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों के द्वारा बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

वहां से परिजनों व ग्रामीणों के द्वारा बेहतर इलाज के लिए वाराणसी ले जाया जा रहा था। जहां रास्ते में हीं उसकी मौत हो गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भभुआ भेज दिया गया है। थानाध्यक्ष रौशन कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि शनिवार को जैतपुरा गांव के सहरसा जिले के चिरैया टंड में तैनात सिपाही की गांव पर छत से गिरने से लगी चोट से मौत हो गई है।

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments