Homeमोहनियाचोरी की गई बाइक के साथ दो युवक गिरफ्तार

चोरी की गई बाइक के साथ दो युवक गिरफ्तार

Bihar: कैमूर जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र अंतर्गत बघिनी कला गांव के समीप एनएच 30 पर वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस के द्वारा चोरी की गई बाइक के साथ दो युवक को गिरफ्तार किये जाने का मामला सामने आया है। जबकि वहीं एक युवक भागने में सफल रहा जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS Newsमामले से संबंधित जानकारी देते हुए मोहनिया थानाध्यक्ष अवधेश कुमार ने बताया कि बाइक चोरी की घटनाओं पर लगाम लगाने को लेकर सड़क पर वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। इसी दौरान एनएच 30 मोहनिया आरा  पथ बघिनी कला गांव मोड़ के समीप वाहन चेकिंग के दौरान एक बाइक होंडा साइन पर सवार होकर आ रहे युवकों को रोका गया। बाइक पर मोहनियां थाना क्षेत्र के बधूपर ग्राम निवासी कन्हैया साह का पुत्र अजित कुमार व भभुआ थाना के खैरा गांव निवासी फिरोज खलीफा का पुत्र अरमान खलीफा व एक अन्य युवक सवार थे। पुलिस को देख एक युवक भागने में सफल रहा।

जब उक्त दोनों युवकों से बाइक का कागज मांगा गया तो संतोषप्रद जवाब नहीं दे सके। संदेह के आधार पर जब कड़ाई से पूछताछ की गई तो दोनों ने बताया कि वे 8 मार्च को रामगढ़ थाना के बंदीपुर गांव से बाइक की चोरी किए हैं। जिसमें इनके अलावा एक अन्य साथी जो भाग निकला वह भी शामिल है। भागे एक अन्य साथी की गिरफ्तारी का प्रयास जारी है। उसकी गिरफ्तारी से अन्य बाइक चोरी की घटनाओं का उद्भेदन होने की संभावना है। दोनों को पूछताछ के बाद भभुआ जेल भेज दिया गया।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments