Homeसीतामढ़ीगृहमंत्री अमित शाह का बड़ा बयान कहा पाक अधिकृत कश्मीर भारत का...

गृहमंत्री अमित शाह का बड़ा बयान कहा पाक अधिकृत कश्मीर भारत का है हम वो लेकर रहेंगे

Bihar: सीतामढ़ी, जानकी जन्मभूमि सीतामढ़ी की धरती पर गुरुवार को पहुंच केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह चुनावी सभा में खूब गरजे। उनकी गरज पर खूब तालियां बजी। उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए एनडीए प्रत्याशी देवेश चंद्र को वोट देकर जिताने की अपील किया। सीतामढ़ी शहर के बीचोबीच एसआरके गोयनका कालेज में उनकी सभा में लोगो की काफी भीड़ देखने को मिला। शाह के इंक्लाबी भाषण को सुनकर भीड़ जय सिया राम-जय सियाराम का नारा लगाती रही।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS NewsNS News

इस बीच उन्होंने उनके उत्साह को यह कहकर और बढ़ा दिया कि मुझे बताओ जरा सीतामढ़ी वालों ये कश्मीर जो है वो हमारा है या नहीं है? ऐसी जोर लगाकर बोलिए कि कश्मीर तक आपकी आवाज पहुंचे। कश्मीर धारा 370 हटनी चाहिए या नहीं? पाक अधिकृत कश्मीर हमारा है या नहीं है? ये कांग्रेस पार्टी और लालू एंड कंपनी 70 साल तक 370 को एक बच्चे की तरह गोदी में खिला दिया। आपने मोदी को दूसरी बार प्रधानमंत्री बनाया पांच अगस्त 2019 को उन्होंने धारा-370 को समाप्त कर दिया। लालू बाबा कहते थे 370 मत हटाओ। मैंने पूछा क्यों न हटाए तो कहते थे वहां खून की नदियां बह जाएंगी। 5 साल हो गए अब कोई कंकड़ चलाने की हिम्मत नहीं करता। कांग्रेस वाले, फारूक अब्दुल्लाह हमें डराते हैं कि पाक अधिकृत कश्मीर मत मांगिए।

यदि उनके पास परमाणु बम है तो हम यह कहना चाहेंगे कि आप लोगों को डरना है तो डरिए पाकिस्तान के उस बम से ये तो 130 करोड़ का महान भारत है ये किसी से नहीं डरता। मैं आज सीता माता की धरती पर कहकर जाता हूं कि पाक अधिकृत कश्मीर भारत का है रहेगा हम वो लेकर रहेंगे। पूरे बिहार और झारखंड में कांग्रेसी शासनकाल में नक्सलवाद हुआ करता था। मोदी जी आए विगत 5 साल में ही बिहार, झारखंड, तेलंगना, आंध्रप्रदेश, ओडिसा, मध्यम प्रदेश, महाराष्ट्र आतंकवाद-नक्सलवाद समाप्त हो गया। छत्तीसगढ़ में थोड़ा बचा खुचा है मोदी जी 2 साल में वहां के नक्सलवाद को भी समाप्त कर देंगे। यहां की सीमा सुरक्षा नेपाल के बार्डर पर अतिक्रमण हो रहा है आपको बताकर जाता हूं नेपाल की सीमा को सुरक्षित करना अगली सरकार में नरेंद्र मोदी की सरकार की प्राथमिकता है।

 

 

 

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments