Homeगयागया से अपहृत सिंगर को नवादा से किया गया बरामद, पांच गिरफ्तार

गया से अपहृत सिंगर को नवादा से किया गया बरामद, पांच गिरफ्तार

Bihar: गया जिले के यूटूब सिंगर प्रिंस कुमार के अपहरण मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। गया पुलिस के द्वारा वैज्ञानिक अनुसंधान और मोबाइल लोकेशन के आधार पर अपहृत प्रिंस को महज 24 घंटे के अंदर नवादा जिला से सकुशल बरामद किया गया है। साथ ही पांच अपहरणकर्ता को भी पुलिस के द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

इसकी जानकारी सोमवार की रात 9:00 बजे वरीय पुलिस अधीक्षक आशीष भारती के द्वारा प्रेस वार्ता कर दिया गया। उन्होंने बताया कि सिंगर को मानपुर के भुसंडा मोड़ पर उनके परिचित दोस्तों के द्वारा रविवार को बुलाया था और बताया गया था की नवादा में एक अच्छा स्टूडियो हैं, जहां गाना को रिकार्डिंग करना है। दोस्तों के कहने पर वह गाड़ी पर सवार हो गया। रास्ता में दोस्तों ने उन्हें बेहोशी का सूई देकर बेहोश कर दिया। उसे नवादा जिला के वारसलीगंज थाना क्षेत्र के बाघीडीहा में एक घर में रखा गया। जहां से अपहरणकर्ता ने प्रिंस के घर वालों से 40 लाख रुपये फिरौती की मांग की। फिरौती की मांग को गया पुलिस ने गंभीरता पूर्वक लिया। बोधगया डीएसपी सौरव कुमार के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया गया। मोबाइल लोकेशन के आधार पर गया टीम नवादा जिला के वारसलीगंज के खरांटा मोड़ पहुंची।

जहां पुलिस को देखकर अपहरणकर्ता भागने लगा। एसएसपी ने बताया कि टीम ने कार्रवाई करते हुए उस स्थल से पांच अपहरणकर्ता को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपहरणकर्ताओं में नवादा जिला के वारसलीगंज थाना क्षेत्र के संजीव कुमार गांव,विकास कुमार गांव मिल्की ढिबरी थाना मुफस्सिल, सुदीप कुमार गांव थाना रूपो, विकास कुमार गांव बेनीपुर थाना रूपो, चंदन कुमार गांव अब्दालपुर थाना वारसलीगंज शामिल हैं। गिरफ्तार अपहरणकर्ताओं के निशानदेही पर अपहृत प्रिंस को सकुशल बरामद किया गया है। गिरफ्तार अपहरणकर्ता से पुलिस ने पूछताछ की तो  उसने बताया कि प्रिंस के पिता ने जमीन बेचे थे। उनके पास जमीन का बड़ी राशि आया था। साथ हीं इसने सिंगर से अधिक राशि अर्जित कर लिया था। इस कारण से इसे अपहरण किए थे। पकड़े गए अपहरणकर्ता में से दो युवक का  पीड़ित परिवार के घर आना-जाना रहता था। इस कारण से बड़ी राशि की जानकारी मिली थी। एसएसपी ने बताया कि स्कापियो, मोटरसाइकिल, देशी कट्ठा और बेहोश देने वाला सूई बरामद किया गया है।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments