Homeकैमूरकैमूर जिले में धूमधाम से मनाया गया गणतंत्र दिवस घने कोहरे का...

कैमूर जिले में धूमधाम से मनाया गया गणतंत्र दिवस घने कोहरे का भी दिखा असर

Bihar: कैमूर जिले में धूमधाम से राष्ट्रीय पर्व गणतंत्र दिवस मनाया गया है हालांकि घना कोहरा और अत्यधिक ठंड का असर भी देखने को मिला स्थानीय लोगों की उपस्थिति बहुत ही काम देखने को मिली हालांकि पूर्व से निर्धारित समय पर झंडोतोलन का कार्य संपन्न हुआ है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

आपको बता दें कैमूर जिले के जगजीवन स्टेडियम में परेड के उपरांत जिला समहारणालय में जिला पदाधिकारी सावन कुमार एवं कैमूर एसपी ललित मोहन शर्मा के द्वारा संपन्न किया गया वहीं अन्य प्रखंडों की बात की जाए तो सभी प्रखंड सहित चैनपुर प्रखंड कार्यालय में सुबह 8:30 बजे झंडोतोलन का कार्य प्रारंभ हुआ, प्रखंड कार्यालय में झंडोतोलन का कार्य बीडीओ चंद्रभूषण गुप्ता द्वारा किया गया, जो 10:20 पर चैनपुर थाना में रणबीर कुमार के द्वारा झंडोतोलन के बाद संपन्न हुआ है।

वही चैनपुर प्रखंड क्षेत्र के नगर पंचायत हाटा में झंडोतोलन तोलन का कार्य नगर के अध्यक्ष रमेश कुमार जायसवाल के द्वारा किया गया मौके पर उपाध्यक्ष प्रदीप केसरी एवं ईओ दिनेश दयाल लाल मौजूद रहे।
इसके साथ ही चैनपुर प्रखंड क्षेत्र के सीडीपीओ कार्यालय, बीआरसी, स्वास्थ्य विभाग, पशुपालन विभाग, एसबीआई, चैनपुर इंस्पेक्टर कार्यालय आदि में निर्धारित समय पर झंडोतोलन संपन्न हुआ है।

वहीं कैमूर जिला पदाधिकारी सावन कुमार के द्वारा वैसे पदाधिकारी जिनके द्वारा जनमानस के कार्य बेहतर तरीके से किया गया है एवं सरकारी कार्य स-समय निष्पादन किया गया है वैसे पदाधिकारी को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया जिसमें चैनपुर सीओ पुरेंद्र कुमार सिंह का भी नाम शामिल है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments