Homeमोहनियाअलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में शिक्षक व महिला की मौत

अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में शिक्षक व महिला की मौत

Bihar: कैमूर जिले के मोहनियां थाना क्षेत्र अंतर्गत शुक्रवार को अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में एक महिला व शिक्षक की मौत हो जाने का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के मुताबिक दुर्गावती थाना क्षेत्र के जेवरी ग्राम निवासी विद्यासागर सिंह की पत्नी सरस्वती देवी अपने पुत्र के साथ भाई के श्राद्धकर्म में शामिल होने के लिए करगहर थाना क्षेत्र के माटी गांव गयी थीं।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

 मोहनियां थाना
मोहनियां थाना

वहीं शुक्रवार को वे अपने पुत्र धर्मेंद्र कुमार सिंह के साथ बाइक पर सवार होकर जेवरी लौट रही थीं। इसी दौरान जीटी रोड पर मुठानी गांव के समीप पीछे से एक ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। जिससे माँ व पुत्र सड़क पर गिर गए और  ट्रक सरस्वती देवी को रौंदते हुए निकल गया। घटनास्थल पर पहुंचे लोगों ने थाना को सूचित किया। पुलिस ने शव को  थाना लाया। घायल धर्मेंद्र का इलाज अनुमंडल अस्पताल में चल रहा है घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। मोहनियां थाना पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर स्वजनों को सौंप दिया हैं।

जबकि वहीं थाना क्षेत्र के कठेज गांव के समीप निजी विद्यालय से पढ़ाकर लौट रहे एक शिक्षक की अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मौत हो गयी है। बताया जा रहा है कठेज ग्राम निवासी शौकत अली अमेठ गांव के एक निजी विद्यालय में पढ़ाते थे। स्कूल से घर लौटने के क्रम में कठेज गांव के समीप अज्ञात वाहन की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गए।जिन्हे इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल मोहनियां पहुंचाया गया। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी। मोहनियां थाना पुलिस ने शव का सदर अस्पताल भभुआ में पोस्टमार्टम कराकर स्वजनों को सौंप दिया हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments