Homeपटनाअपराधि के द्वारा आभूषण दुकानदार को मैसेज भेज कर की गई रंगदारी...

अपराधि के द्वारा आभूषण दुकानदार को मैसेज भेज कर की गई रंगदारी की मांग

Bihar: पटना जिले के दानापुर थाना क्षेत्र अंतर्गत गोला रोड टी प्वाइंट के पास हरी कृष्ण आभूषण दुकानदार से बेऊर जेल से रवि गोप के द्वारा व्हाट्सएप पर मैसेज भेजकर 2 लाख रुपये की रंगदारी की मांग करने का मामला सामने आया है। साथ ही 2 दिन का समय रंगदारी देने के लिए दिया गया है नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी गई है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

इस संबंध में आभूषण दुकानदार आरपीएस निवासी कुणाल कुमार के द्वारा स्थानीय थाना में अज्ञात बदमाशों के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। दर्ज प्राथमिकी में दुकानदार कुणाल ने बताया है कि रविवार को शाम करीब 7:30 बजे मेरे व्हाट्सएप पर अनजान नंबर से ऑडियो मैसेज के द्वारा मैसेज भेजा गया था। ऑडियो मैसेज भेजने वाला बोल रहा था कि बेऊर जेल से रवि गोप बोल रहे और 2 लाख की रंगदारी की मांग किया गया है। एक के बाद एक लगातार ऑडियो मैसेज आने लगा।

.एक ऑडियो मैसेज में रंगदारी नही देने पर जान से मारने की धमकी दी जाने की बात है और दूसरे ऑडियो मैसेज में केस करने पर अंजाम भुगतने की धमकी दिया गया है। इस घटना के बाद दुकानदार व उनके परिवार डरे-सहमे हुए है। उन्होंने बताया कि घर से दुकान तक पुलिस सुरक्षा प्रदान कर रही है। मामले से सम्बंधित जानकारी लेने पर  एएसपी दीक्षा ने बताया कि आभूषण दुकानदार के लिखित आवेदन पर मामला दर्ज कर छानबीन किया जा रहा है और मोबाइल का कॉल डिटेल खंगाला जा रहा है, ताकि बदमाशों का पहचान किया जा सकेंगे। जल्द ही बदमाशों को पकड़ लिया जायेगा।

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments