Homeसारणअपराधियों ने आईटीआई संचालक की गोली मारकर कर दी हत्या

अपराधियों ने आईटीआई संचालक की गोली मारकर कर दी हत्या

Bihar: सारण जिले के छपरा में बेखौफ अपराधियों के द्वारा आईटीआई संचालक की गोली मारकर हत्या कर देने का मामला सामने आया है। अपराधियों ने इस घटना को अंजाम भगवान बाजार थाना से महज 500 कदम की दूरी पर दिया है। मृतक युवक की पहचान छपरा शहर के भगवान बाजार थाना अंतर्गत भगवान बाजार लल्लू मोड़ निवासी वृजबिहारी श्रीवास्तव के पुत्र ओमप्रकाश श्रीवास्तव उर्फ टिंकू के रूप में की गई है। जो की अपने आवासीय परिसर में ही गणपति आईटीआई का संचालन करते थे।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार वह घर के समीप टहल रहे थे। उसी दौरान बाइक से कुछ युवक पहुंचे और उनसे बात करते हुए टहलते-टहलते लल्लू मोड़ पर पहुंचे और उनके पीठ में गोली मार दी गई, जो कि उनके सीने को चीरती हुई आरपार हो गई। इस घटना के बाद स्थानीय लोगों में हड़कंप मच गया। वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंची 112 डायल और भगवान बाजार थाना पुलिस ने उन्हें छपरा सदर अस्पताल पहुंचाया,जहां ड्यूटी पर मौजूद चिकित्सक के द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया गया।

जैसे ही इस घटना की जानकारी परिवार वालों को हुई पूरे परिवार में कोहराम मच गया।  पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजी है, जहां पोस्टमार्टम की प्रक्रिया की जा रही है। इस मामले में मृतक के छोटे भाई श्री प्रकाश ने बताया कि वह घर में थे। उसके भैया टहलने के लिए निकले थे। अपराधियों के द्वारा गोली मार कर हत्या की गई है। फिलहाल पुलिस मामले की जाँच कर रही है।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments