Homeभोजपुरअंतिम संस्कार के लिए शव लेकर जा रहा पिकअप वेन दुर्घटनाग्रस्त, तीन...

अंतिम संस्कार के लिए शव लेकर जा रहा पिकअप वेन दुर्घटनाग्रस्त, तीन की मौत

Bihar: भोजपुर जिले के धनगाई थाना क्षेत्र अन्तर्गत पीरो -जगदीशपुर हाइवे पर अवरैया टोला गांव के समीप बुधवार की रात एक पिकअप वैन के दुर्घटनाग्रस्त होने से शव यात्रा में जा रहे तीन लोगों की मौत हो जाने का मामला सामने आया है। साथ ही दुर्घटना में दर्जनभर लोग घायल भी हो गए है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

 

हादसे का कारण अचानक टायर का फटना बताया जा रहा है। घायलों का इलाज जगदीशपुर अस्पताल में चल रहा है। मृतकों में कृष्णा सिंह, मिथलेश सिंह एवं रामलाल सिंह शामिल है। सभी लोग चार पोखरी के पड़रिया गांव के बताए जा रहे हैं। चरपोखरी के पडरियां गांव में राम लाल सिंह की पत्नी का निधन हुआ था। रात में सभी लोग पिकअप वैन से शव लेकर दाह-संस्कार के लिए बक्सर जा रहे थे। इस दौरान पीरो -जगदीशपुर पथ पर अवरैया टोला के समीप अचानक टायर  फटने से पिकअप वेन दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि, दर्जनभर लोग घायल हो गए। वही घटना के सुचना के बाद जगदीशपुर और धनगाई पुलिस वहां पहुंच गई और सभी घायलों को जगदीशपुर अस्पताल भेजा गया। हादसे में चरपोखरी थाना क्षेत्र के पडरिया निवासी सुरेंद्र सिंह के पुत्र सोनू कुमार,गनपट सिंह के पुत्र धर्मनाथ सिंह,और कृष्ण सिंह तथा चरपोखरी निवासी राम लाल सिह के पुत्र पवन सिंह और जगदीशपुर के विमवा निवासी राजेंद्र सिंह के पुत्र मदन सिंह सहित कई अन्य शामिल है।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments