HomeकैमूरUP से शराब लेकर आ रहे तस्कर सहित दो गिरफ्तार एक फरार

UP से शराब लेकर आ रहे तस्कर सहित दो गिरफ्तार एक फरार

Bihar: कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र से शराब तस्कर सहित एक व्यक्ति को नशे में गिरफ्तार किया गया है। जबकि एक तस्कर भागने में कामयाब हो गया तस्कर की पहचान सोनू कुमार पिता भगवत बिंद ग्राम गोराईपुर थाना भभुआ के निवासी है जबकि फरार तस्कर की पहचान विजय कुमार पिता बंशु बिंद ग्राम गोराईपुर थाना भभुआ के बताए गए हैं, जबकि शराब के नशे में अमांव गांव के निवासी अशोक पटेल पिता स्वर्गीय सुभाष सिंह को पकड़ा गया है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News
मामले से संबंधित मिली जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश से शराब लाने की सूचना प्रभारी थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार को मिली थी। जिनके द्वारा करजी बाजार में तस्कर को पकड़ने के लिए घेराबंदी की गई, बाइक पर बैठकर आ रहे हैं दो लोगों को रुकवाया गया जो की बाइक पर एक बड़े से सफेद रंग के बोरे में कुछ सामान लिए हुए थे, पुलिस को देखकर बाइक चालक एवं बाइक पर सवार तस्कर बाइक रोककर भागने लगे, जिसे पुलिस बल के सहयोग से पकड़ लिया गया, जांच के दौरान प्लास्टिक के बोरे में से 360 पीस ब्लू लाइम देसी शराब जबकि 35 पीस ब्लू लाइम देसी मसाला शराब एवं 10 पीस 8 पीएम के टेट्रा पैक बरामद किए गए है, जिसकी कुल मात्रा 80 लीटर है।

वहीं चैनपुर थाना गेट के सामने नशे में हंगामा कर रहे अशोक पटेल पिता स्वर्गीय सुभाष सिंह को गिरफ्तार किया गया है। प्रभारी थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार के द्वारा बताया गया थाना गेट के सामने ही हंगामा कर रहे हैं व्यक्ति को नशे में गिरफ्तार किया गया है। चैनपुर सीएचसी में मेडिकल जांच करने के दौरान शराब पीने की पुष्टि हुई, जबकि गुप्त सूचना पर शराब तस्कर को शराब के साथ पकड़ा गया है जिस बाइक का उपयोग शराब तस्करी में किया जा रहा था उसमें नंबर प्लेट नहीं है बाइक से संबंधित कागजात भी पकड़े गए तस्कर के पास नहीं है ना ही कोई संतोषजनक जवाब दिया गया, जिससे प्रतीत हो रहा है की बाइक चोरी की है, अंग्रेजी एवं देसी मिलाकर कुल 80 लीटर शराब बरामद हुए हैं, एक तस्कर विजय कुमार भागने में कामयाब हो गया है मामले में कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार सोनू कुमार एवं अशोक कुमार को मेडिकल जांच के बाद भभुआ न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments