HomeअररियाJDU विधायक बीमा भारती के पति, पुत्र समेत 9 लोगों को किया...

JDU विधायक बीमा भारती के पति, पुत्र समेत 9 लोगों को किया गया गिरफ्तार

Bihar: अररिया जिले के रुपौली से JDU विधायक बीमा भारती के पति अवधेश मंडल और उनके पुत्र को बीती रात हाथीदह और मोकामा पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में राजेंद्र सेतु से गिरफ्तार किए जाने का मामला सामने आया है।  प्राप्त जानकारी के अनुसार उनके पास अवैध हथियार था इसी कारण उन्हें पूछताछ के लिए रोका गया था। हालांकि बाद में बीमा भारती ने बताया कि उनके सभी हथियार लाइसेंसी है, एक तो बीमा भारती के खुद अपने नाम से है और दूसरा उनकी बेटी के नाम से है। 

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

वही दूसरी तरफ यह बात भी चर्चा में है कि फ्लोर टेस्ट के दौरान बीमा भारती लेट चल रही थी और इस कारण उन्हें उनके पति, पुत्र के साथ समर्थकों समेत कुल 9 लोगों की गिरफ्तारी की गई है। वही बीमा भारती ने आरोप लगाया है कि हमें देर हो रही थी फ्लोर टेस्ट में जाने के लिए और इसी कारण शायद हमारे पति, पुत्र एवं हमारे कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी कर ली गई है, जबकि सारे हथियार के लाइसेंस हैँ, बाद में जेल भेजने से पूर्व अपने पति और बेटे से मिलने पहुंची बीमा भारती ने प्रशासन पर खुलकर आरोप लगाया कि हम कल से ही अपने पति और पुत्र को ढूंढ रहे हैं और काफी मशक्कत के बाद आज मुझे पता चला है कि उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है।

जबकि इसमें मेरा कोई दोष नहीं है, मैं पटना जा ही रही थी,और सभी JDU के बड़े नेताओं से मैं संपर्क में थी, इसके बावजूद यह सही नहीं किया गया है। पुलिस सूत्रों की माने तो फ्लोर टेस्ट को लेकर और पुलिस मुख्यालय के द्वारा हाईलाइट जारी किया गया था और इसलिए पुलिस हर वाहन को चेक कर रही थी इसी दौरान वहां पर उन्हें हथियार दिखा जिसके बाद  पूछताछ करने के लिए उनलोगों कों थाने ले जाया गया और अवैध हथियार के आरोप में जेल भेज़ दिया गया।

 

 

 

 

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments