HomeबगहाANM की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, जाँच में जुटी पुलिस

ANM की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, जाँच में जुटी पुलिस

Bihar: बगहा में एक ANM की संदिग्ध परिस्थितियों मे मौत का मामला सामने आया है। दरसल रविवार की देर रात रेल ट्रैक से एक ANM का ख़ून से सना हुआ शव बरामद किया गया है। मृतक ANM की पहचान लखीसराय जिला के रहने वाली ललिता कुमारी के रूप में किया गया है। जो बगहा 2 अर्बन PHC में बतौर ANM कार्यरत थी। 

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

मृतक
मृतक

घटना की सुचना पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर उसे पोस्टमार्टम हेतु SDH भेजा दिया। मृतका के शव के पास से दो हिस्सों में बंटा हुआ उसका मोबाइल भी पुलिस नें जब्त किया है। यह घटना पटखौली थाना क्षेत्र के कैलाशनगर आउटर स्थित रेल ट्रैक की है। लिहाजा रेल पुलिस औऱ पटखौली पुलिस तफ्तीश में जुटी है। ट्रेन से कटकर नर्स की मौत के बाद पुलिस इसे आत्महत्या की आशंका जता रहीं है। लखीसराय की रहने वाली नर्स ललिता कुमारी की अभी शादी नहीं हुईं थी औऱ वह अर्बन पीएचसी बगहा दो में ड्यूटी पर तैनात थी।

मृतका के आवास से रेलवे ट्रैक की दुरी तकरीबन 700 मीटर है। जहाँ रेल लाइन्स से पुलिस ने उसका शव बरामद किया है। जानकारी के मुताबिक नर्स ललिता फ़ोन पर किसी से लम्बा बात कर रहीं थी इसी दौरान उसे रेल लाइन्स की ओर जाते देखा गया था औऱ फ़िर देर रात को अचानक उसके मौत की ख़बर से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मचा हुआ है। कैमरे के सामने अभी कोई भी अधिकारी कुछ भी बोलने से परहेज़ कर रहे हैं। ऐसे में जब्त मोबइल फ़ोन का सीडीआर नर्स की मौत का राज़ खोलेगा।

 

 

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments