Homeअररिया8 वर्षीय बच्ची की हत्या कर मकई के खेत में फेंका शव

8 वर्षीय बच्ची की हत्या कर मकई के खेत में फेंका शव

Bihar: अररिया जिले के रानीगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में करीब 8 वर्षीय एक महादलित बच्ची की हत्या कर देने का मामला सामने आया है। घटना की जानकारी परिजनों को उस समय हुई जब बच्ची के शव के पास कुत्ते भौंख रहे थे। बच्ची की हत्या कर शव को मकई के खेत में छुपा दिया गया था। परिजन आशंका जाता रहे हैं कि बच्ची के साथ पहले दुष्कर्म किया गया है इसके बाद हत्या कर दी गई है। बच्ची पड़ोस की शादी में शामिल होने गई थी।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

परिजनों के द्वारा इसकी सुचना पुलिस को दी गई घटना की सुचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं घटना के सम्बन्ध में जानकारी देते हुए मृतिका की माँ और भाई ने बताया की पड़ोस में एक व्यक्ति के यहां शादी थी। लोग बारात गए थे। इसी बीच आंधी आ गयी थी। हम लोग अपने घर लौट गए थे। इस बीच सुबह में घर के बगल में मकई के खेत में कुत्ते के भौंकने की आवाज सुनकर उस ओर गए। वहां खेत में भूसे में लड़की का शव मिला। इधर सूचना मिलने पर मौके पर रानीगंज थानाध्यक्ष संजय कुमार दलबल के साथ पहुंचकर घटना की छानबीन में जुट गए हैं।

रानीगंज थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि लड़की के साथ दुष्कर्म किये जाने की संभावना के बाद हत्या का मामला लग रहा है। बच्ची की हत्या मामले में अररिया सदर एसडीपीओ एएसपी राम पुकार सिंह ने बताया कि रानीगंज में एक 8 वर्षीय बच्ची के हत्या की सूचना मिली है। पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले ली है और तत्काल इस घटना में एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है। और मामले की जांच की जा रही है। हालांकि बच्ची के साथ दुष्कर्म किए जाने के मामले की उन्होंने पुष्टि नहीं की है। और यह बातें पोस्टमार्टम के बाद ही पता चल सकती है की बच्ची के साथ दुष्कर्म कर हत्या की गई थी या नहीं। वहीं एफएसएल की टीम को जांच के लिए मौके पर भेजा गया है। आगे प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जायेगी।

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments