Homeनवादा4 क्विंटल 21 किलो अफीम बरामद, 3 गिरफ्तार

4 क्विंटल 21 किलो अफीम बरामद, 3 गिरफ्तार

Bihar: नवादा पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस के द्वारा एक करोड़ की अफीम की खेती को नष्ट करते हुए अफीम को बरामद किया गया है। जहां से तीन सौदागर को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ़्तार सौदागर अपने सगे भाई है। जिनकी पहचान पकरीबरमा थाने के छत्तरवार गांव निवासी रामदेव प्रसाद के पुत्र जितेंद्र कुमार, धर्मेंद्र कुमार तथा देवव्रत कुमार के रूप में की गई है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News
NS News

पकरीबरमा थानाध्यक्ष अजय कुमार के नेतृत्व में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए एक करोड़ से भी अधिक रुपये के अफीम का पौधा बरामद किया है। इस धंधे में शामिल तीन भाईयों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मामले से संबंधित जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष अजय कुमार के द्वारा बताया गया की गुप्त सूचना मिली थी।

जिसके बाद उन्होंने बड़े अधिकारियों को सूचित करते हुए टीम गठित कर छापेमारी अभियान चलाया,  इस दौरान चार क्विंटल 21 किलो अफीम को बरामद किया गया है जो प्रदर्श के रूप में न्यायालय में प्रस्तुत किया जाएगा। संभावना व्यक्त की जा रही थी कि अफीम उत्पादन कर्ता की साथ गांठ बड़े अपराधियों तथा कुछ राजनेताओं से था, जिसे चुनाव के मौके पर बेचकर इस धन को वह राजनीतिक परिदृश्य में खर्च करता। तीनों भाइयों को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिसने अफीम की खेती कर बड़े पैमाने पर रुपए कमाने की बात भी स्वीकार की है।

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments