Homeकटिहार20 हजार रूपये ब्याज नहीं देने पर महिला की बेरहमी से पिटाई...

20 हजार रूपये ब्याज नहीं देने पर महिला की बेरहमी से पिटाई , मौत

Bihar:  कटिहार जिले के फलका थाना क्षेत्र अंतर्गत भरसिया पंचायत के गिरयामा गांव में साहूकारों से ली गई ब्याज की राशि नहीं लौटाने पर साहूकारों के द्वारा एक महिला की बेरहमी से पिटाई कर दी गई। जिसके कारण पीड़िता महिला को  इलाज के लिए ले जाने के क्रम में मौत हो गई। पीड़िता के परिजनों के द्वारा फलका थाना में आवेदन दे कर इंसाफ की गुहार लगाई गई है। घटना की जानकारी मिलते ही फलका थाना पुलिस दलबल के साथ घटनास्थल पहुंचकर मामले की जांच करते हुए शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा तैयार करके अंतिम परीक्षण करने हेतु सदर अस्पताल कटिहार भेज दिया।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

मृतक महिला की पहचान गिरयामा ग्राम निवासी अशोक शर्मा की पत्नी अंजनी देवी के रूप में की गई है। मृतिका के दो पुत्र एवं दो पुत्रियां हैं और उनके पति कमाने हेतु परदेश गए हुए हैं। इस घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। वहीं हत्या करने वाले साहूकार लोगों की गिरफ्तारी करने की मांग कर रहे हैं। हत्या को लेकर गांव में तनावपूर्ण स्थिति बनी हुई है।

मृतिका के चाचा अनिल शर्मा ने बताया कि उनकी भतीजी अंजनी देवी गांव के गोपाल शाह की पत्नी अनीता देवी व गगन कुमारी से ब्याज पर 40 हजार रूपये लिए थे,जिसमें से कुछ रुपए उनके द्वारा साहूकारों को लौटा दिया गया था। वहीं 18 सितंबर को अनीता देवी, गगन कुमारी, कृष्ण कुमार व अजय कुमार आदि साहूकारों ने अंजनी देवी के घर पर पहुंच कर रुपए की मांग की तब अंजनी देवी के द्वारा कहा गया कि मेरे पति बाहर कमाने गए हैं। अभी वहां से रुपए नहीं भेजे हैं, इसलिए नहीं दे पाए हैं वहां से पैसा जैसे ही आएगा हम आपको पैसे दे देंगे। तभी साहूकरो के द्वारा अंजनी देवी के घर में तोड़ फोड़ किया जाने लगा, मना करने पर वे लोग अंजली देवी के साथ मारपीट करने लगे। जिसमें अंजनी देवी बुरी तरह से घायल हो गई। जिसे परिजनों के द्वारा आनन-फानन में इलाज के लिए ले जाया जा रहा था, इसी दौरान अंजनी देवी की मौत हो गई। आरोपी पक्ष गांव छोड़कर कर फरार बताये जा रहे है। 

 

वही इस मामले में कटिहार सदर डीएसपी के नेतृत्व में एसआईटी टीम द्वारा विशेष छापेमारी जारी है कानूनी कार्रवाई की जा रही है जल्दी ही आरोपी की गिरफ्तारी करने की बात कही जा रही है।

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments