Homeबेगूसराय12 घंटे के अंदर पुलिस ने अपहरण हत्याकांड का किया खुलासा, 3...

12 घंटे के अंदर पुलिस ने अपहरण हत्याकांड का किया खुलासा, 3 गिरफ्तार

Bihar: बेगूसराय पुलिस के द्वारा अपहरण कर हत्या मामले का महज 12 घंटे के अंदर खुलासा करते हुए तीन अपराधियो को गिरफ्तार किया गया है। इसके साथ ही पुलिस ने रंगदारी मांगने वाले गिरोह के दो सदस्यों को मुठभेड़ के बाद हथियार और गांजा के साथ गिरफ्तार किया है। इस छापेमारी के दौरान पुलिस और अपराधी के बीच दोनों तरफ से फायरिंग भी हुई थी लेकिन गरिमात रही की दोनों तरफ से कोई भी घायल नहीं हुआ।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

प्रेस वार्ता कर इन दोनों मामले से सम्बंधित जानकारी देते हुए एसपी मनीष ने बताया कि नावकोठी थाना क्षेत्र के पहसारा निवासी दीपांशु कुमार का अपहरण कर हत्या की गई थी। जिसका शव कल शाम में मंझौल थाना क्षेत्र के पवड़ा गांव के खेत से बरामद किया गया था‌। इस मामले में पुलिस ने 12 घंटे के अंदर कार्रवाई करते हुए उसके तीन ग्रामीण साथियों को गिरफ्तार किया है। इस अपहरण हत्याकांड को अंजाम दीपांशु के गांव के ही साथियों के द्वारा दी गई थी। बताया जा रहा है कि 2 मई की रात दीपांशु को गांव के ही तीन लड़के बुलाकर ले गए और मंझौल के पवरा गांव के खेत में ले जाकर 45 मिनट तक उसके साथ लात घुसों से मारपीट की फिर गमछी और बेल्ट से फांसी लगाकर हत्या कर दी।

इस हत्या की वजह पूर्व के मारपीट का कारण बताया जा रहा है। दरसल मृतक ने उन तीनों लड़कों के साथ कुछ दिन पहले मारपीट की थी इसी का बदला लेने के लिए इन तीनों ने इसे हथियार दिलाने के बहाने बुला कर ले गए और फिर वहां बेहरमी से हत्या कर दी। वही दूसरी तरफ चेरिया बरियारपुर थाना पुलिस ने अर्जुन सिंह से रंगदारी मांगने वाले गिरोह की सूचना पर छापेमारी करने पहुंची थी जहां बदमाशों ने पुलिस को देखकर फायरिंग कर दी। हालांकि जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की इस दौरान कई बदमाश फरार हो गए जबकि दो बदमाशों को पुलिस ने खदेड़ कर गिरफ्तार किया जिसके पास से दो पिस्तौल कारतूस और 2 किलो गांजा बरामद किया गया है एसपी मनीष ने बताया कि इन दो मामलों में पुलिस ने अच्छा काम किया है।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments