Homeनवादा10 अपराधियों को 13 मोबाइल के साथ किया गया गिरफ्तार

10 अपराधियों को 13 मोबाइल के साथ किया गया गिरफ्तार

Bihar: नवादा में पुलिस के द्वारा 10 अपराधियों को 13 मोबाइल व कस्टमर नंबर नाम पता के साथ गिरफ्तार किए जाने का मामला सामने आया है। गिरफ्तार अपराधियों की पहचान मसूदा ग्रामीण दिनेश प्रसाद का पुत्र धर्मवीर कुमार, विजय महतो का पुत्र सूरज कुमार, उपेंद्र मिस्त्री का पुत्र रोशन कुमार, नंदलाल चौधरी का पुत्र पवन कुमार, स्व नंदलाल मिस्त्री का पुत्र कुंदन कुमार, शंभू प्रसाद का पुत्र छोटू कुमार तथा स्व राजकुमार चौधरी का पुत्र राजाराम चौधरी के रूप में की गई है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS Newsवही मौके से आधा दर्जन से अधिक साइबर बदमाश भागने में सफल रहे। थाना क्षेत्र के मौसमा गांव बघार में ठगो के ठिकाना पर छापेमारी की गई। जहां से मोसमा गांव के उपेंद्र पंडित का पुत्र महेश कुमार,रामाशीष पंडित का पुत्र संदीप कुमार तथा दशरथ पंडित का पुत्र संजीत कुमार को गिरफ्तार किया गया। मामले से संबंधित जानकारी देते हुए सीडीपीओ महेश कुमार चौधरी ने बताया कि मसूदा व मौसमा गांव से छापेमारी कर 10 साइबर अपराधी को गिरफ्तार किया गया है।

इन लोगों के द्वारा कई कंपनियों के नाम पर ठग करने का काम किया जाता है। सभी युवाओं के द्वारा गांव के ही बगीचा में बैठकर एक-एक करके कस्टमर को फोन लगाते हैं और फिर उन्हें मकान, चिमनी भट्टा, पेट्रोल पंप व बजाज फाइनेंस, रिलायंस फाइनेंस के नाम पर ठगी करने का काम इन लोगों के द्वारा किया जाता है। इन लोगों के द्वारा उत्तर प्रदेश अरुणाचल प्रदेश, मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र, केरला, पश्चिम बंगाल, पंजाब, दिल्ली, बिहार आदि जगहों से लोगों के साथ बड़े  पैमाने पर ठगी करने का काम किया गया है। आपको बता दे की 3 दिन के अंदर नवादा पुलिस के द्वारा अब तक 20 से अधिक लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments