Homeभागलपुरहोली के 1 दिन पहले लाश मिलने से इलाके में सनसनी बगीचे...

होली के 1 दिन पहले लाश मिलने से इलाके में सनसनी बगीचे में हुई एक युवक की संदिग्ध स्थिति में मौत

Bihar: भागलपुर जिले के मधुसुदनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत मनोहरपुर गांव के बगीचे में एक व्यक्ति की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई, होली के 1 दिन पहले लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NAYESUBAH

मृतक की पहचान मनोहरपुर के निवासी स्वर्गीय वकील यादव के पुत्र फंटूश यादव के रूप में हुई है फंटूश यादव चार भाई है, जिसमें सबसे छोटा मृतक है उनकी पत्नी 5 साल पहले ही ने छोड़ चली गई थी जिसके बाद उन्होंने दूसरी शादी कर ली, उन्हें एक 10 वर्ष का पुत्र भी है स्थानीय लोगों के अनुसार फंटूश मानसिक रोग से ग्रसित है और इधर उधर घूमते रहता है।

गुरुवार को बगीचे में संदिग्ध स्थिति में उनका शव मिला, मौत को लेकर गांव में कई तरह की चर्चा है कुछ लोग कहना है कि देर रात नशा किया होगा घटना की सूचना मिलते ही मौके पर मधुसूदन थानाध्यक्ष पंकज कुमार दल बल के साथ पहुंचे और शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

इस संबंध में पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा, फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है, बता दें कि भागलपुर जिले के विभिन्न इलाकों में इन दिनों आधा दर्जन से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है जिससे लोग दहशत में है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments