Homeचैनपुरहाटा में बाइक खड़ी कर सामान खरीदते ग्राहक की बाइक चोरी

हाटा में बाइक खड़ी कर सामान खरीदते ग्राहक की बाइक चोरी

Bihar: कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के हाटा बाजार में सामान खरीदने आए एक ग्राहक की बाइक चोरों के द्वारा चुरा लेने का मामला सामने आया है, मामले को लेकर पीड़ित व्यक्ति के द्वारा चैनपुर थाने में आवेदन देते हुए शिकायत की गई है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

चैनपुर थाना

बाइक चोरी से संबंधित जानकारी देते हुए चांद थाना क्षेत्र के ग्राम पतेरी के निवासी जितेंद्र साह पिता अमर साह के द्वारा बताया गया, हाटा बाजार में सामान खरीदने के लिए यह आए हुए थे, लगभग शाम 3:30 बजे प्यारे साह के दुकान के बगल में बाइक खड़ी कर यह सामान खरीदने लगे जब सामान खरीद कर वापस लौटे तो बाइक जहां खड़ी किए थे वहां मौजूद नहीं था।

जिसके बाद इनके द्वारा आसपास के लोगों से पूछताछ की गई मगर कोई भी जानकारी नहीं मिली जिसके उपरांत अपने स्तर से बाइक की खोजबीन की गई, जब कुछ भी जानकारी नहीं मिली तो थक हार कर चैनपुर थानें में बाइक चोरी के मामले में आवेदन देते हुए शिकायत किए है, बाइक स्वामी के मुताबिक चोरी गई बाइक हीरो कंपनी की सीडी डीलक्स थी।

इससे जुड़ी जानकारी लेने पर चैनपुर थानाध्यक्ष संजय कुमार के द्वारा बताया गया, बाइक चोरी से संबंधित 1 आवेदन प्राप्त हुआ है मामले में जांच की जा रही है उस आधार पर कार्रवाई होगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments