Homeबिहारहसनपुर के विधायक तेज प्रताप यादव ने किया ट्वीट समय आ गया...

हसनपुर के विधायक तेज प्रताप यादव ने किया ट्वीट समय आ गया है बड़े खुलासें का

Bihar: राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और हसनपुर के विधायक तेज प्रताप यादव ने शनिवार को ट्वीट करते हुए कहा की समय आ गया है एक बड़े खुलासे का जल्द ही मैं उन सभी चेहरों से नकाब हटाऊँगा जिन्होंने मुझे नासमझ समझने की भूल की अपने ट्वीट में तेज प्रताप ने समय सीमा और तारीख तय नहीं की है कि कब होगा लेकिन उन्होंने यह कहा है की वह जल्द ही यह काम करेंगे।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

तेज प्रताप यादव

RJD supremo Lalu Prasad Yadav’s elder son and Hasanpur MLA Tej Pratap Yadav tweeted on Saturday saying that the time has come for a big revelation, soon I will remove the mask from all those faces who made the mistake of mistaking me in their tweet. Tej Pratap has not fixed the time frame and date when it will happen but he has said that he will do it soon.

तेज प्रताप यादव ने चेतावनी भरे लहजे में एक बार फिर विरोधियों पर वार किया है उन्होंने कहा की जो लोग उन्हें नासमझ समझते हैं उनका पर्दाफाश करेंगे, इससे पहले भी तेज प्रताप ने मुख्यमंत्री पर निशाना साधा था हाल में ही बिहार दिवस कार्यक्रम के दौरान कई बच्चे खाना खाकर बीमार पड़ गए थे बाद में पता चला की बच्चे फूड प्वाइजनिंग का शिकार हो गए थे।

इसी मामले में तेज प्रताप यादव ने मुख्यमंत्री कहा था की शर्म को नीतीश कुमार जहरीले शराब के बाद हुए मौत से दिल नहीं भरा तो अब बिहार दिवस में 200 बच्चों को जहरीला खाना खिला दिए मैं भगवान से बच्चों की जान की दुआ मांगता हूं।

तेज प्रताप यादव के इस ट्वीट के बाद तरह-तरह के रिएक्शन भी आ रहे हैं उनकी ट्वीट को 600 से अधिक लोगों ने रिट्वीट किया है, कोई लोगों ने उन्हें सपोर्ट भी किया है एक ट्वीट में तेज प्रताप यादव ने लिखा है की गले में तुलसी की माला और दिल में पाप ईश्वर के नाम का सहारा लेने वाले इन ढोंगियों को जल्द सजा मिलेगी जल्द खुलासा कुछ इस कदर होगा की नरक भी नसीब ना होगी इनको।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments