Homeमोहनियास्टेशन मास्टर के आवास से चोरों ने नकदी सहित चार लाख की...

स्टेशन मास्टर के आवास से चोरों ने नकदी सहित चार लाख की कर ली चोरी

Thieves stole four lakh tax including cash from station master’s residence

In the railway colony located next to Bhabua Road station under Mohania block area of Kaimur district, on Tuesday evening, unknown thieves searched the station master’s residence in half an hour, and fled with 85 thousand rupees in cash and jewelry worth about three lakh rupees.

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

घटनास्थल की जांच करती जीआरपी

Bihar: कैमूर जिले के मोहनिया प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत भभुआ रोड स्टेशन के बगल में अवस्थित रेलवे कालोनी में मंगलवार की शाम अज्ञात चोरों ने आधा घंटा में स्टेशन मास्टर के आवास को खंगाल डाला, और 85 हजार रुपये नकद व करीब तीन लाख रुपये के गहने लेकर फरार हो गये।

चोरी की घटना से संबंधित मिली जानकारी के मुताबिक पुसौली के स्टेशन मास्टर दयाशंकर सिंह का भभुआ रोड के समीप रेलवे कॉलोनी में आवास है, मंगलवार को वे ड्यूटी पर थे, शाम में उनकी पत्नी बाजार चली गईं थी, पुत्र बगल के आवास में चले गए, इसी दौरान मात्र आधा घंटा में चोर आवास के पिछले दरवाजे से घर में घुसे और वहां रखे दो ट्रंक को तोड़कर 85 हजार रुपये नगद व करीब तीन लाख रुपये के गहने लेकर फरार हो गए, भीड़भाड़ वाले इलाके में चोरी की इस घटना से जीआरपी व बगल के लोग भी हैरान हैं।

इस संबंध में पूछे जाने पर जीआरपी के थानाध्यक्ष रामसेवक सिंह ने बताया की मंगलवार की शाम सात बजे स्टेशन मास्टर के आवास में चोरी की सूचना मिली, घटना स्थल का निरीक्षण किया गया, बुधवार की शाम तक स्टेशन मास्टर से चोरी की घटना से संबंधित आवेदन प्राप्त नहीं हुआ था।

सुनने में आया है कि उनके आवास में यह चोरी की चौथी घटना है, मामले को गंभीरता से लेकर जांच की जा रही है, चोरों की धरपकड़ के लिए स्टेशन मास्टर के आवास के बगल में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगाल जा रहा है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments