Homeचैनपुरसीएसपी संचालक के खाते से साइबर अपराधियों ने उडाएं 39390 रुपए

सीएसपी संचालक के खाते से साइबर अपराधियों ने उडाएं 39390 रुपए

Bihar: कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम शेरपुर में संचालित एक सीएसपी के संचालक के बैंक खाते से धोखाधड़ी करते हुए 39390 रुपए निकाल लेने का मामला सामने आया है, सीएसपी संचालक के द्वारा ऑनलाइन साइबर क्राइम की रिपोर्ट दर्ज करवाई गई है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

जानकारी देते सीएसपी संचालक
जानकारी देते सीएसपी संचालक

साइबर फ्रॉड से संबंधित जानकारी देते हुए सीएसपी संचालक शशि कुमार बैठा पिता रामकुमार बैठा जो चैनपुर के ग्राम शेरपुर के निवासी हैं ने बताया, गांव पर ही यह फिनो बैंक का सीएसपी संचालन करते हैं, 1 दिसंबर की तिथि को घर में कुछ उत्साह का माहौल था, व्यस्तता के बीच इनके मोबाइल पर एक फोन आया, फोन रिसीव करने के बाद कट गया, जिसके तुरंत बाद, एक मैसेज भी आया जब यह मैसेज खोलकर देखे, तभी जिस बैंक खाते से फिनो बैंक के सीएसपी का संचालन किया जाता है, उस खाते से 39390 रुपए काट लिए गए।

पैसा कटने की जानकारी जैसे ही इनके पास मैसेज के माध्यम से पहुंचा यह जांच पड़ताल करने लगे, जांच पड़ताल के दौरान जिस खाते में पैसा ट्रांसफर हुआ था, उस खाते का आईएफएससी कोड, अकाउंट नंबर स्क्रीनशॉट लेते हुए तत्काल साइबर फ्रॉड की ऑनलाइन कंप्लेंट दर्ज करवाई गई।
इस मामले से संबंधित जानकारी लेने पर थानाध्यक्ष संजय कुमार पासी के द्वारा बताया गया फ्रॉड का एक कंप्लेंट ऑनलाइन दर्ज हुआ, जिसकी जांच चल रही है, जांचों उपरांत ही कुछ कहा जा सकता है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments