Homeसारणसारण में चिकित्सक ने यूट्यूब से देखकर किया किशोर का आपरेशन हुई...

सारण में चिकित्सक ने यूट्यूब से देखकर किया किशोर का आपरेशन हुई मौत

Bihar: सारण जिले से एक खबर सामने आ रहा है, जंहा गड़खा मोतीराजपुर धर्मबागी स्थित गणपति सेवा सदन के चिकित्सक अजीत कुमार गिरि के द्वारा यूट्यूब से देखकर एक किशोर का गालब्लैडर का आपरेशन किया गया। जिसके बाद किशोर की स्थिति खराब होते देख चिकित्सक ने एक सहयोगी के साथ उन्हें एंबुलेंस से पटना के मीठापुर स्थित एक निजी क्लीनिक के गेट पर छोड़कर फरार हो गए। जिसके कारण किशोर की मौत हो गई। किशोर के साथ एक वृद्ध महिला भी थी। वही इस घटना के बाद मृतका के दादा प्रहलाद प्रसाद साह के द्वारा आरोप लगाया गया है कि चिकित्सक यूट्यूब पर देखकर उनके पोते का आपरेशन कर रहे थे। जिसके कारण उसकी स्थिति खराब हुई और जबरन उन्हें पटना ले गए और निजी क्लीनिक के बाहर छोड़कर फरार हो गए जिससे उसकी मौत हो गई।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS Newsप्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार को मढ़ौरा थाना क्षेत्र के भुआलपुर गांव निवासी चंदन साह अपने 15 वर्षीय पुत्र गोलू कुमार उर्फ़ कृष्णा कुमार को छपरा से एक चिकित्सक को दिखाकर अपने गांव लौट रहे थे। गोलू को पहले से पथरी की शिकायत थी। इसी दौरान उन्हें उल्टी होने लगा। जिसके बाद परिजनों ने उल्टी का उपचार करने के लिए गणपति सेवा सदन में ले गये। जहां चिकित्सकों ने गोलू के पिता चंदन साह को एक सहयोगी के साथ बाइक पर डीजल लाने के लिए भेज दिया। इसी दौरान यूट्यूब देखकर गोलू का आपरेशन कर दिया। आपरेशन के बाद गोलू की स्थिति खराब होने लगी, तो अपने सहयोगी के साथ एंबुलेंस पर पटना लेकर चले गये। पटना के मीठापुर में एक निजी क्लीनिक के पास गोलू एवं उसके साथ एक सेवा सदन में आई महिला को उतार कर फरार हो गए।

जिसके कारण गोलू की मौत हो गई। जिसके बाद महिला ने पुन: दूसरे एंबुलेंस से किशोर का शव लेकर लौटी तो परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। मृत किशोर अपने माता -पिता के बड़ा संतान था। घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया। वही इस घटना के बाद चिकित्सक फरार है। इस संबंध में डीएसपी सह थानाध्यक्ष ईसा गुप्ता ने बताया की अभी परिजनो के तरफ से कोई आवेदन नही दिया गया है आवेदन मिलने पर कारवाई की जायेगी।

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments