Homeरामगढ़सर्पदंश से एक ही परिवार के दो लोगों की हुई मौत

सर्पदंश से एक ही परिवार के दो लोगों की हुई मौत

Bihar: रामगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत सदुल्लहपुर गांव से एक खबर सामने आ रही है, जंहा मंगलवार की रात सर्पदंश से चाचा एवं भतीजा की मौत हो गई है। दोनों लोग एक ही परिवार के सदस्य बताए जा रहे है। जिसमें भतीजा रोहन बिंद कक्षा 4 का छात्र है जो बेचू बिंद का इकलौता पुत्र है। दूसरा पटीदार के चाचा रघुपति बिंद की मौत हो गई जो कमला बिंद के पुत्र बताए जाते हैं। वही दोनों चाचा भतीजा के सर्पदंश से मौत के कारण पुरे गांव में मातम पसर गया है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS Newsघटना के सम्बन्ध में प्राप्त जानकारी के अनुसार बेचू बिंद का इकलौता पुत्र रोहन बिंद खाना खाने के बाद अपने घर में चारपाई पर सोया हुआ था। तभी विषैला सांप ने डंस लिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इसी क्रम में दूसरे घर में सो रहे रघुपति बिंद को भी सांप ने डंसा। डंसने के बाद सांप को लोगों ने देखा भी हो हल्ला मचाना शुरू कर दिए लेकिन तब तक सांप भाग गया।

रघुपति की हालत बिगड़ते देख 2:30 बजे रात में ही लोग भभुआ सदर अस्पताल पहुंचे। जंहा चिकित्सकों ने इंजेक्शन भी लगाया। सुबह 6:00 बजे तक पेट दर्द व जलन कम नहीं होते देख चिकित्सकों ने बनारस के लिए रेफर कर दिया। जैसे ही लोग लेकर बीएचयू इमरजेंसी में पहुंचे। इंजेक्शन लगने से पहले ही रघुपति की भी मौत हो गई।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments