Homeभोजपुरसनकी पति ने खंती घोंपकर पत्नी समेत दो बच्चों की कर दी...

सनकी पति ने खंती घोंपकर पत्नी समेत दो बच्चों की कर दी हत्या

Bihar: भोजपुर जिले के अजीमाबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत मिल्की टोला गांव में मंगलवार को एक सनकी पति के द्वारा अपनी पत्नी एवं दो बच्चों की खंती घोंपकर निर्मम हत्या कर देने का मामला सामने आया है। हालांकि पुलिस के द्वारा  त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित पति लल्लू यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है इसके साथ ही पुलिस ने हत्या मेें प्रयुक्त खून लगे खंती को घर से जब्त कर लिया है। घटनास्थल पर पहुंची एफएसएल की टीम ने भी घर से साक्ष्य एकत्रित किए। मृतकों में लल्लू यादव की पत्नी सीमा देवी 8 वर्षीय पुत्री सोम्या कुमारी एवं केवल 10 माह का पुत्र विदवंत कुमार शामिल है। 

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS Newsवही इस मामले में एसपी प्रमोद कुमार यादव ने बताया प्रारंभिक जांच में पता चला है कि हत्यारा पति मानसिक रूप से विक्षिप्त भी है। पारिवारिक झगड़े में वारदात को अंजाम दिए जाने की बात सामने आ रही है। अभी जांच चल रही है। जानकारी के अनुसार मंगलवार को घर पर पति लल्लू यादव, उसकी पत्नी सीमा देवी, एक पुत्री सोम्या कुमारी एवं एक पुत्र विदवंत कुमार घर पर थे। जबकि, एक पुत्र मनी कुमार एवं दूसरी पुत्री सोनाक्षी कुमारी अपनी बुआ के घर चांदी थाना के रामपुर गांव गए हुए थे।

इस दौरान मंगलवार की अपराह्न 3:30 बजे आरोपित पति ने अपनी पत्नी एवं दो बच्चों की खंती घोंपकर निर्मम तरीके से हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित पति घर से नग्न हालत में घूम रहा था। बाद में ग्रामीणों को जनकारी हुई ताे इसकी सूचना पुलिस काे दी। पुलिस ने तत्काल गांव पहुंच आरोपित पति को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ किए जाने पर बताया कि पत्नी परेशान करती थी। इधर, पड़ोसियों ने बताया कि पति की दिमागी हालत ठीक नहीं रहती थी। घरेलू विवाद को लेकर भी दंपती में झगड़ा होते रहता था।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments